Woman's demonstration video in police station

महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा..! चौकी में जाकर लगाए ये गंभीर आरोप, प्रदर्शन के बाद हुई बेहोश, वीडियो वायरल..

Woman's demonstration video in police station: चौकी में आज एक महिला के हाईवोल्टेज ड्रामे ने लाइन आर्डर की स्थिति खड़ी कर दी।

Edited By :   |  

Reported By: Naresh Mishra

Modified Date:  January 18, 2024 / 10:47 PM IST, Published Date : January 18, 2024/10:46 pm IST

Woman’s demonstration video in police station : हटा। मध्यप्रदेश की तहसील हटा के फतेहपुर चौकी मे आज एक महिला के हाईवोल्टेज ड्रामे ने लाइन आर्डर की स्थिति खड़ी कर दी। ससुराल पक्ष की शिकायत पर अपने मायके पक्ष के लोगो पर मामला दर्ज होने से नाराज महिला ने चौकी में जमकर हंगामा किया और पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाते हुय वरिष्ठ अधिकारियों से मामले की शिकायत की है। वीडियो में जिस तरह महिला चौकी में पड़ी दिख रही इसपर पुलिस पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

read more : Unnatural Sex With Bride : सुहागरात पर पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार..! रात भर तड़पती रही दुल्हन, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश.. 

Woman’s demonstration video in police station : फतेहपुर निवासी यह महिला तारा अहिरवार जिसकी शादी गांव में ही हुई है और ससुराल पक्ष के लोगो से विवाद चल रहा था। हाल ही में किसी विवाद पर फतेहपुर चौकी पुलिस ने उक्त महिला के परिजनों पर मामला दर्ज किया था। जिससे नाराज होकर महिला फतेहपुर चौकी पँहुची और पुलिस के सामने घण्टो चीख चिल्लालर बेहोस हो गई। जिसे 108 की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया इधर मामले के बाद महिला के पिता मोहन अहिरवार ने बेटी के साथ चौकी पुलिस द्वारा मारपीट करने लगे और पैसे लेकर मामला दर्ज करने के आरोप लगाते हुए हटा SDOP से शिकायत दर्ज कराई है।

 

हालांकि चौकी पुलिस की ओर से भी मामले के वीडियो जारी करते हुए फोन पर बताया है कि उक्त महिला के परिजनों पर मामला दर्ज हुआ जिसके बाद यह चौकी पँहुच कर पुलिस और ग्रामीणों के सामने घण्टो बबाल किया और मामला दर्ज करने का विरोध करती रही जबकि पुलिस ने वैधानिक कार्यवाही की है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp