होटल में जबरन हो रहा था लड़की का रेप, लोगों ने घेरा तो युवक ने दूसरी मंजिल से युवती को नीचे फेंका |

होटल में जबरन हो रहा था लड़की का रेप, लोगों ने घेरा तो युवक ने दूसरी मंजिल से युवती को नीचे फेंका

Hindu girl was being raped forcibly in the hotel: पकड़े जाने के डर से युवक ने युवती को होटल की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। हालाकि लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 14, 2022/9:51 am IST

Hindu girl was being raped forcibly in the hotel: सीहोर। एमपी के सीहोर में एक मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू युवती के साथ दुष्कर्म करने की खबर मिली। पता चला कि युवक ने युवती को होटल के कमरे में बंद किया हुआ है और जबरन उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। वहीं आसपास के लोगों को जब इसका पता चला तो वे वहां पहुंच गए। पकड़े जाने के डर से युवक ने युवती को होटल की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। हालाकि लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

read more: यहां राजधानी में भीषण विस्फोट, एक ही झटके में 6 की मौत 81 घायल, इलाके में मची अफरा तफरी

इस घटना में युवती के पैर में गंभीर चोटें आ गईं, लेकिन युवक को लोगों ने भागने नहीं दिया गया, लोगों ने पुलिस को बुला लिया और युवक को उसके हवाले कर दिया। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि युवक इसके पहले भी उसके साथ गलत काम कर चुका है। चार-पांच महीने पहले उसने युवती के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद से वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा था।

read more: ‘झलक दिखला जा’ के मंच पर हुआ बड़ा हादसा, परफॉर्मेंस के दौरान घायल हुईं ये अभिनेत्री

Hindu girl was being raped forcibly in the hotel: इसके बाद शनिवार को युवक ने युवती को होटल बुलाया था, युवती ने इनकार किया तो युवक उसे परिवार को बता देने की धमकी देने लगा। युवती की शिकायत पर आरोपी युवक सोहेल के खिलाफ धारा 307, 376, 376(2 एन) 506 आईपीसी और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।