Home Minister Narottam Mishra's sarcastic congratulations to Kharge

Home Minister to Kharge: गृहमंत्री की तंज भरी बधाई, ईद में बच गया बकरा अब मुहर्रम में नाचेगा या नहीं

Home Minister Narottam Mishra to Kharge: लेकिन इस बधाई संदेश के साथ साथ गृहमंत्री मिश्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को लेकर तंज भी कसा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 20, 2022/2:55 pm IST

भोपाल : Home Minister Narottam Mishra to Kharge:  कांग्रेस का राष्ट्रिय अध्यक्ष बनने पर मल्लिकार्जुन खड़गे पक्ष और विपक्ष की तरफ से लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी मल्लिकार्जुन खड़गे को जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि, खड़गे जी को कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर बधाई।

यह भी पढ़ें : Nindak Niyre: छत्तीसगढ़ जीतना है तो राजनीतिक दलों को जपना होगा यह दसाक्षरी मंत्र, प्रदेश का चप्पा-चप्पा, जन-जन की बातें हो सकती हैं कवर्ड

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने मल्लिकार्जुन खड़गे पर कसा तंज

Home Minister Narottam Mishra to Kharge: लेकिन इस बधाई संदेश के साथ साथ गृहमंत्री मिश्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को लेकर तंज भी कसा है। कांग्रेस अध्यक्ष को बधाई देने के बाद नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, बकरा ईद में तो बच गया है मोहर्रम में कितना नाच पाएगा ये देखते है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस में नाचने की तान और स्टेप माता श्री और बेटा श्री तय करते है। अब देखते है मोहर्रम में कितना नाचते है।

यह भी पढ़ें : पति-पत्नी के खाते में हर महीने 10000 ट्रांसफर करेगी केंद्र सरकार! जानिए कैसे ले सकते हैं इस योजना का लाभ

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Home Minister Narottam Mishra to Kharge: भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर कल होने वाली कांग्रेस की बड़ी बैठक पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा अच्छा है कम से कम ये लोग राहुल गांधी के बहाने ही साथ बैठ रहे हैं, वरना अक्सर कांग्रेसियों को साथ बैठा कभी नहीं देखा जाता है। कांग्रेसियों का एक साथ रहना भी मुश्किल है। गुजरात चुनाव में विधानसभा सीटों को जिताने की जिम्मेदारी मिलने पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि वैश्विक नेतृत्व देने वाले गुजरात चुनाव में मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता को जिम्मेदारी देने के लिए शीर्ष नेतृत्व का आभार।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें