Honey Trap: 'शौहर मुझ पर ध्यान नहीं देता आपसे मिलना चाहती हूं, रोते हुए बोली महिला, इंजीनियर को बुलाकर बनाया वीडियो फिर... |

Honey Trap: ‘शौहर मुझ पर ध्यान नहीं देता आपसे मिलना चाहती हूं, रोते हुए बोली महिला, इंजीनियर को बुलाकर बनाया वीडियो फिर…

Honey Trap Case In Bhopal : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हनीट्रैप का मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला ने सिंचाई विभाग के रिटायर्ड इंजीनियर से 15 लाख रुपए वसूल लिए। इतनी रकम लेने के बाद भी महिला और उसके साथी पैसे की मांग करते रहे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : May 4, 2022/4:24 pm IST

Honey Trap Case In Bhopal: भोपाल। भोपाल में एक बार फिर हनीट्रैप का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक महिला ने सिंचाई विभाग के रिटायर्ड इंजीनियर से करीब 15 लाख रुपए ऐंठ लिए हैं, इतना पैसे लेने के बाद भी आरोपी महिला रिटायर्ड इंजीनियर पर और पैसे के लिए दबाव बना रही थी। जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने इस पूरे मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

read more: कैदियों के लिये वॉयस और वीडियो कॉल सुविधा बंद करने पर महाराष्ट्र सरकार से जवाब तलब

मिली जानकारी के अनुसार महिला ने सिंचाई विभाग के इंजीनियर को रेप केस में फंसाने की धमकी दी थी। उसी के सेटलमेंट में सिंचाई विभाग के इंजीनियर 15 लाख रुपये महिला को दिए थे। 15 लाख रुपये लेने के बाद भी महिला और पैसे की डिमांड कर रही थी, जिसके बाद पीड़ित रिटायर्ड इंजीनियर ने वकील से बातचीत की और पुलिस से शिकायत की।

सिंचाई विभाग के रिटायर्ड इंजीनियर

Honey Trap Case In Bhopal: पुलिस के अनुसार, पीड़ित अयोध्या बायपास के रहने वाले सिंचाई विभाग के रिटायर्ड इंजीनियर हैं। आवेदन में उन्होंने बताया है कि नवंबर-दिसंबर 2021 में उनके फोन पर एक अज्ञात नंबर से मिस्ड कॉल आया था, जिस पर उन्होंने कॉल बैक किया था। कॉल बैक करने पर समरीन नाम की लड़की ने फोन पर बात की। बातचीत के दौरान रोते हुए समरीन ने बताया कि उसका शौहर उस पर ध्यान नहीं देता है। खर्च के लिए पैसे नहीं देता है। इसी तरह बात करते-करते वह अपनी बातों में मुझे फंसा ली। मोबाइल पर बात करते-करते उसने दोस्ती कर ली फिर कुछ दिनों के बाद मिलने के लिए बुलाई।

read more: श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक के बीच टक्कर में दंपत्ति की मौत, 12 घायल

गाड़ी को रोक कर बनाया वीडियो

आवेदन के अनुसार, 29 दिसंबर 2021 को समरीन से मिलने के लिए इंजीनियर विजय मार्केट गोविंदपुरा पहुंचे। दोनों कार में दोनों बैठकर जा रहे थे, उसी दौरान सोहैल बैग, अमान, पप्पू खान ने गाड़ी को रोक लिए और वीडियो बना लिए। इसके बाद उन लोगों ने धमकी दिया कि तुम मेरे दोस्त की पत्नी के साथ घूम रहे हो, अभी मैं उसको फोन करके बुलाता हूं। इसके बाद तीनों ने मारपीट भी की। उन लोगों ने डरा-धमकाकर पैसों की मांग की। इंजीनियर ने तुरंत ही उनके खाते में 40 हजार रुपए डाल दिया। कुछ दिनों के बाज 90 हजार कैश भी दिए।

read more: भूमि अधिग्रहण में अनियमितता : गाजियाबाद की तत्कालीन जिलाधिकारी निलंबित

कैश देने के बाद इंजीनियर को लगा कि अब उसे परेशान नहीं किया जाएगा, लेकिन आए दिन उन्हें परेशान किया जाता रहा है। कभी समरीन तो कभी उसका पति, कभी उसके दोस्त उसे धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगे। पीड़ित ने पुलिस के बताया कि वो अभी तक आरोपियों को 15 लाख से ज्यादा रुपये दे चुके हैं।