In the New Life Hospital fire case, both absconding operators surrendered

न्यू लाइफ हॉस्पिटल अग्निकांड मामले में फरार दोनों संचालकों ने किया सरेंडर, एसपी ने की थी इनाम की घोषणा

New Life Hospital fire case : न्यू लाइफ हॉस्पिटल में हुए अग्निकांड के अपराध में फरार चल रहे दोनों अस्पताल संचालकों ने आखिरकार आज

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 17, 2022/9:16 pm IST

जबलपुर : New Life Hospital fire case : न्यू लाइफ हॉस्पिटल में हुए अग्निकांड के अपराध में फरार चल रहे दोनों अस्पताल संचालकों ने आखिरकार आज जिला अदालत में सरेंडर कर दिया। 1 अगस्त को हुए अग्निकांड में 8 लोगों की मौत के बाद से ही डॉक्टर निशिंत गुप्ता और डॉक्टर सुरेश पटेल फरार चल रहे थे। जबलपुर एसपी ने फरार डॉक्टरों पर 10-10 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था।

यह भी पढ़े : खुद को सेना का लेफ्टिनेंट बताने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, फर्जी कागजात भी बरामद

New Life Hospital fire case : वहीं हाईकोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका पहले ही खारिज कर दी थी। हाईकोर्ट से याचिका खारिज होने के बाद फरार अस्पताल संचालकों के सामने सरेंडर करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था। ऐसे में आज दोनों फरार अस्पताल संचालकों ने जिला अदालत में सरेंडर किया। जहां से कोर्ट ने उन्हें 2 दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया है।

यह भी पढ़े : स्टेज पर ही दुल्हे का ठनका माथा, दुल्हन के साथ किया ये काम, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान 

New Life Hospital fire case : दोनों फरार अस्पताल संचालकों की गिरफ्तारी को मिलाकर अब मामले में सभी 6 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। अस्पताल संचालकों पर आरोप है कि उन्होंने अस्पताल में फायर सेफ्टी और बिल्डिंग सेफ्टी के प्रावधानों का पालन नहीं किया था और जब अस्पताल में आग लगी थी तो वह मौके से भाग खड़े हुए थे। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक 2 दिन की पुलिस रिमांड में इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पूछताछ और जांच की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें