procession in heavy rain: तिरपाल में बारातियों का जोश हाई

तिरपाल में बारातियों का जोश हाई, भारी बरसात में बाराती बोले- ‘बोलो तारा रारा’

procession in heavy rain: तिरपाल में बारातियों का जोश हाई, भारी बरसात में बाराती बोले- 'बोलो तारा रारा' जमकर किया डांस

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : July 5, 2022/5:00 pm IST

procession in heavy rain: इंदौर। जब यार की शादी हो और भारी बरसात हो जाए तो बोले तारा रारा पर भंगड़ा करने से कौन रोक सकता है। इंदौर में कुछ ऐसा ही हुआ। इंदौर में भारी बारिश के दौरान एक बड़ी ही अनोखी शादी का वीडियों सामने आया है। इस वीडियों में गाजे बाजे के साथ भंगड़ा भी हुआ और तिरपाल में बारात भी निकली। इस बारात में बाराती भारी बरसात में झूमते नजर आए। बकायदा बारातियों को भीगने से बचाने के लिए तिरपाल का भी इस्तेमाल कर ढका गया है। ऐसी अनोखी बारात का वीडियो देखकर हर कोइ कहेगा बोले तारा रारा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के अशांत उत्तर वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में सेना के आठ जवान घायल : पुलिस

किसकी थी बारात

procession in heavy rain: ये बारात पुणे के सॉफ्टवेयर इंजीनियर अमन जैन की शादी की है, जो परदेशीपुरा से सुबह 11 बजे करीब मदन महल गार्डन के लिए निकली। इसमे खास बात ये है कि बारातियों को बारिश की फिक्र छोड़कर नाचते नजर आए। बारातियों की माने तो बारिश हर साल होती है लेकिन बारात जिंदगी में एक ही बार होती है, इसलिए बारिश की फिक्र को छोड़कर बारात में बाराती डांस करते नजर आए।

ये भी पढ़ें- लीजेंड क्रिकेट लीग के दूसरे सत्र में चार टीम, 110 अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हिस्सा लेंगे

भारी बारिश का अलर्ट है जारी

procession in heavy rain: मध्यप्रदेश में झमाझम को दौर जारी है। ऐसे में मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इंदौर की बात करें तो विभाग ने गरज चमक के साथ भारी बारिश की संभावना जताई गई है। इंदौर में इन चार घंटों में साढ़े 4 इंच बारिश दर्ज की गई है। इंदौर सुबह से ही तेज बारिश हो रही है। भारी बारिश में बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर आंधी की तरह धूम मचा रहा है।