Income Tax Raid in Khargone

Income Tax Raid : शहर में इनकम टैक्स की छापेमार कार्रवाई जारी, खंगाले जा रहे कई दस्तावेज, हो सकता है बड़ा खुलासा

Income Tax Raid : शहर में इनकम टैक्स की छापेमार कार्रवाई जारी, खंगाले जा रहे कई दस्तावेज, हो सकता है बड़ा खुलासा..

Edited By :   |  

Reported By: Shashikant Sharma

Modified Date:  May 29, 2024 / 08:39 PM IST, Published Date : May 29, 2024/8:39 pm IST

Income Tax Raid in Khargone : खरगोन। खरगोन में चार स्थानों पर इनकम टैक्स की छापामार कार्रवाई लगातार जारी है। बुधवार सुबह 6 बजे से जारी कारवाई लगातार देर शाम तक जारी रही। संभावना व्यक्त की जा रही है गुरुवार सुबह तक यह कारवाई जारी रह सकती है। इनकम टैक्स द्वारा आज खरगोन के श्री प्रभु ट्रेडर्स, श्री हरि इंटरप्राइजेस,सहित किराना के थोक व्यापारी मुकेश भंडारी के साथ ही राधाकृष्ण माथुरालाल दाल मिल और आरएम ईशान कोल्ड स्टोरेज पर छापेमार कारवाई शुरू की थी।

read more : Bemetara Gunpowder Factory Blast News: बारूद फैक्ट्री में जान गंवाने वाले 1 मृतक व 8 लापता मजदूरों के परिजनों को मिलेगा 30-30 लाख रुपए, सीएम साय ने एक्स पर दी जानकारी 

Income Tax Raid in Khargone : इस दौरान कारवाई में इंदौर,भोपाल,ग्वालियर सहित महाराष्ट्र के 15 से अधिक वाहनों में पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे 30 से अधिक आयकर अधिकारी चारो स्थानों के साथ किराना के थोक व्यापारी मुकेश भंडारी के निवास पर दस्तावेज खंगाल रही हैं। लगातार कई घंटो से चल रही कारवाई से बड़ी राशि की कर चोरी की आशंका व्यक्त की जा रही है। लेकिन कोई भी आयकर अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से कतरा रहे है।

 

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp