Drunken couple created ruckus at CM Rice School in Mhow

Mhow News: नशे में धुत दंपत्ति स्कूल में हथियार लेकर घुसे, शिक्षकों पर किया हमला, जमकर काटा बवाल

Mhow News: नशे में धुत दंपत्ति स्कूल में हथियार लेकर घुसे, शिक्षकों पर किया हमला, जमकर काटा बवालDrunken couple created ruckus at CM Rice School in Mhow

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 08:27 AM IST, Published Date : July 23, 2023/8:27 am IST

महू : Drunken couple created ruckus at CM Rice School in Mhow इंदौर के पास महू के सी एम राइस स्कूल में उस समय हंगमा मच गया जब एक पति पत्नी दोनों नशे में धुत होकर हाथो में हत्यार लिए स्कूल में घुस गए और शिक्षकों पर हमला करने लगे, जिससे बचने के लिए सभी महिला शिक्षकों ने अपने आप को एक कमरे में बंद कर लिया। तक़रीबन तीन से चार घंटे तक सभी शिक्षक स्कूल के कमरे में बंद रहे, जिसके बाद प्रिंसिपल और एक महिला शिक्षक ने हिम्मत कर उस दंपत्ति को समझाइश देकर वापस पहुंचाया, लेकिन दूसरे दिन फिर वही स्थिति बन गई, जिसके बाद सभी शिक्षक स्थानीय किशनगंज थाने पहुंचे और थाना प्रभारी को अपनी आप बीती बताई।

Kondagaon News: बाइक से गांजा तस्करी करते दो युवक गिरफ्तार, गैस चूल्हा के आड़ में कर रहे थे गांजा की तस्करी

थाना प्रभारी ने मामले को संज्ञान में लेकर तत्काल पुलिस बल सी एम राईस स्कूल रावाना कर आरोपी की तलाश की लेकिन तब तक स्कूल से दोनों ही पति पत्नी जा चुके थे। पुलिस ने उनकी तलाश कर धरदबोचा और दोनों पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया, लेकिन महिला शिक्षक को अभी भी अंदेसा है की कही वे लोग फिर से स्कूल में आकर हंगामा खड़ा ना कर दे।

Drunken couple created ruckus at CM Rice School in Mhow स्कूल के प्रिंसिपल मनोज सोहनी ने बताया की वे दोनों पति पत्नी स्कूल के पास कब्ज़ा करने के मकसद से झोपडी बना कर रह रहे हैं। कई बार शिकायत कर चुके हैं लेकिन अभी तक प्रशासन ने किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की वहीं जब दोनों ने स्कूल में जबरदस्ती घुसकर शिक्षकों पर हमला कर दिया। उसके सभी महिला शिक्षकों ने थाने पहुँच कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया और पुलिस को सख्त कार्रवाई करने की मांग की जिसके बाद पुलिस ने भी तत्काल दोनों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की गई।

Jabalpur News: ओमेगा चिल्ड्रन हॉस्पिटल में स्वास्थ्य विभाग ने मारा छापा, फर्जी दस्तावेज के आधार पर हासिल लाइसेंस किया रद्द, नए मरीजों की भर्ती पर लगाई रोक

Drunken couple created ruckus at CM Rice School in Mhow गौरतल है की सी एम राईस स्कूल में हुए हंगामे के बाद पुलिस ने कार्रवाई तो कर दी, लेकिन स्कूल की महिला शिक्षकों को अभी भी स्कूल आने से डर लग रहा है। वहीं किशनगंज थाना प्रभारी कुलदीप खत्री ने स्कूल के प्रिंसिपल व महिला शिक्षकों को आश्वासन दिया है कि डरने की जरुरत नहीं है। मैंने अपना मोबाइल नंबर दे दिया है अगर दोबारा इस प्रकार की कोई घटना होती है तो तत्काल मुझे फोन करें। पांच मिनिट में पुलिस वहां पहुंचेगी पुलिस ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए तैयार है ऐसे लोगों से डरने की जरुरत नहीं है तत्काल पुलिस को सूचना करे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें 

 
Flowers