फार्म हाउस में पत्नी से कराता था न्यूड डांस, दोस्त करते थे गैंगरेप, ऐसे खुली बिल्डर की पोल.. आपबीती सुन सिहर जाएंगे आप

फार्म हाउस में पत्नी से कराता था न्यूड डांस, दोस्त करते थे गैंगरेप, ऐसे खुली बिल्डर की पोल

: , January 22, 2022 / 11:27 AM IST

इंदौर, मध्यप्रदेश।  एक पत्नी की आपबीती सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं। शादी के महज 15 दिन बाद ही पति ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत का जो खेल खेलना शुरू किया, उसे जानकर पुलिस भी दंग रह गई। आपको आगे बताने जा रहे हैं, मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से निकली दरिंदगी भरी एक कहानी।

CLICK TO JOIN GROUP>https://chat.whatsapp.com/H1CCeej1V0CBHb6XyYUD7f

इंदौर के मांगलिया इलाक़े में मौजूद युवराज फार्म हाउस के मालिक राजेश विश्वकर्मा पर इल्ज़ाम है कि उसने ना सिर्फ़ एक बीवी के रहते हुए दूसरी लड़की से झूठ बोल कर शादी कर ली, बल्कि शादी के बाद ना सिर्फ अपनी बीवी के साथ ही रेप करने लगा, बल्कि अपने दोस्तों से भी उसका गैंगरेप करवाने लगा। बीवी को इसी फार्म हाउस में क़ैद कर उसने रात-रात पर न्यूड पार्टियां की और इन पार्टीज़ में अपनी बीवी को बिना कपड़ों के अपने दोस्तों के सामने नाचने पर मजबूर करता रहा।

पढ़ें- भोपाल-बिलासपुर एक्सप्रेस 10 दिन तक रद्द.. ये ट्रेनें भी आंशिक निरस्त.. यात्रियों को लौटाया जाएगा किराया

जब-जब वो लड़की ऐसी बेतुकी और वाहियात मांगों को पूरी करने से ज़रा भी पीछे हटती, तो उसका जल्लाद पति और उसके दोस्त उस पर ज़ुल्म ढाने के मामले में तमाम हदों से आगे निकल जाते। उसके शरीर को दांतों से काटा जाता, उसे पीटा जाता और जिस्म के दूसरे हिस्सों को सिगरेट से दाग़ा भी जाता। मरता क्या ना करता। उसकी बीवी क़रीब महीने भर तक अपने सिरफिरे पति की ये तमाम उल्टी-सीधी ख्वाहिशें पूरी करती रही, उसकी बातें मानती रही।

पढ़ें- रायपुर, बिलासपुर और नागपुर रेल मंडल के यात्रियों को सौगात.. MST की सुविधा फिर से मिलेगी.. आदेश जारी

लेकिन जब वक़्त बदला तो एक लड़की ये दर्द भरी कहानी इंदौर पुलिस तक पहुंची और पुलिस के स्विफ्ट एक्शन से ना सिर्फ़ ये जल्लाद पति गिरफ्तार हो गया, बल्कि सरकारी ज़मीन पर नाजायज़ तरीक़े से बना उसका ये फार्म हाउस भी मटियामेट कर दिया गया। पेशे से बिल्डर और प्रॉपर्टी ब्रोकर राजेश विश्वकर्मा ने एक मैट्रिमोनियल साइट पर अपनी शादी का इश्तेहार दिया था। ये इश्तेहार कहता था। ”मेरा नाम राजेश विश्वकर्मा है। मेरा डेट ऑफ़ बर्थ 1985 है। मुझे दारू से सख़्त नफ़रत है। इसके साथ ही मैं एक डाइवोर्सी भी हूं। मैं बिल्डर हूं जहां मेरी सलाना आय एक करोड़ से ज़्यादा है।”

पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा बनी मां, सेरोगेसी के जरिए बच्चे का हुआ जन्म, सोशल मीडिया पर फैंस को दी खुशखबरी

अगर इस डायवोर्सी वाली बात को छोड़ दिया जाए, तो ये एक ऐसा प्रोफ़ाइल है, जिसे देख कर कोई भी सामान्य लड़की इससे शादी करने के लिए तैयार हो जाती। और छत्तीसगढ़ की बीजाघाट की रहनेवाली 32 साल की एक लड़की के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। उसने मेट्रिमोनियल साइट पर ये विज्ञापन देखा और राजेश से बातचीत कर उससे शादी के लिए तैयार हो गई। लेकिन असल ज़िंदगी में राजेश विश्वकर्मा ठीक उसका उल्टा था, जैसा कि इश्तेहार में छपा था।

पढ़ें- Constable Recruitment 2022: कॉन्स्टेबल के 2700 पदों पर भर्ती, 63 हजार से ज्यादा सैलरी, जल्द करें आवेदन 

उसका डेट ऑफ बर्थ 1985 का नहीं, बल्कि 1974 का है, शराब में डूबे रहना उसकी आदत है और डायवोर्सी का तो पता नहीं लेकिन इतना सही है कि वो पहले से ही शादीशुदा है और उसे तीन बच्चे भी है। लेकिन अपनी आदत के मुताबिक राजेश ने ये सारी बातें अपनी होने वाली बीवी से छुपाए रखी। आख़िरकार 24 अक्टूबर 2019 को रायपुर के एक आलीशान होटल में राजेश की इस लड़की से धूमधाम से शादी हो गई। शादी में लड़की की तो पूरी फैमिली मौजूद थी लेकिन लड़के यानी राजेश के परिवार से वहां कोई भी नहीं था। लड़की के घरवालों को ये बात खटकी तो ज़रूर, लेकिन राजेश का रसूख देखकर लड़की के घरवालों ने इसकी अनदेखी कर दी। वैसे भी वो इस रिश्ते में काफ़ी आगे बढ़ चुके थे।

पढ़ें- हरभजन सिंह कोरोना संक्रमित, घर पर ही हैं आइसोलेटेड

शादी के बाद राजेश अपनी दुल्हन को लेकर इंदौर आ गया। यहां एक होटल में चार दिन तक रुका और फिर उसे अपने साथ अपने फार्म हाउस में लेकर आया। और बस यही फार्म हाउस इस लड़की के लिए ऐसा क़ैदख़ाना साबित हुआ, जहां उसने ज़िंदगी से सबसे बुरे दिन गुज़ारे। इस फार्म हाउस में उसे किसी चीज़ की तरह इस्तेमाल किया जाने लगा। सितम की हद देखिए कि अपने दोस्तों से अपनी ही बीवी का गैंगरेप कराने के बाद ये जल्लाद उसे बिना कपड़ों के ही नाचने पर मजबूर करता था।

पढ़ें- 6 राज्यों में फिर लगेगा लॉकडाउन? तेजी से फैल रहा संक्रमण.. कोविड स्थिति ने स्वास्थ्य मंत्रालय की बढ़ाई चिंता

उसका वीडियो बनाता और पार्टी खत्म हो जाने के बाद भी उसे कपड़े तक पहनने की इजाज़त नहीं देता। उसके इशारे पर उसका नौकर उसकी बीवी के कपड़े छुपा दिया करता था। बात नहीं मानने पर उस पर ठंडा पानी उड़ेल दिया करता था। धीरे-धीरे उसके नौकर का भी मन बढ़ गया और वो भी राजेश की बीवी के साथ बदतमीज़ी करने लगा। दुनिया की नज़रों से दूर इस फार्म हाउस में वहशत का ये नंगा नाच करीब दो साल तक चलता रहा और दो साल तक ये लड़की अपने पति की शैतानी साज़िशों में पिसती रही।

पढ़ें- मंडप पर बैठे दूल्हे ने दुल्हन की ऐसी जगह पर रखा था हाथ.. पंडित ने लगाई फटकार तो दुल्हन हो गई पानी-पानी

करीब दो साल बाद 16 सितंबर 2021 को लड़की अपने घर छत्तीसगढ़ लौटी। लेकिन हद ये हो गई कि यहां भी उसके पति राजेश विश्वकर्मा ने उसे डराने के लिए उसके घर में गुंडे भेज दिए और तब लड़की ने अपने हक की आवाज़ उठाने का फैसला किया। वो सीधे इंदौर पहुंची और उसने पुलिस में अपनी रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस को दी गई उसकी तहरीर का एक-एक लफ़्ज़ बेइंतहा दर्द में लिपटा था।

“मुझे युवराज फार्म हाउस में बंद करके रखा जाता था। शादी के 15 दिन तक तो राजेश ठीक रहा लेकिन इसके बाद उसने मुझे सताना शुरू कर दिया। मुझसे मेरा मोबाइल तक ले लिया गया था। मैं जब भी फ़ोन पर बात करती, वो सामने बैठा होता और हर बात रिकॉर्ड करता। फार्म हाउस में न्यूड पार्टियां हुआ करती थीं और नौकर इसकी निगरानी करते थे। मेरा पति मुझे पोर्न मूवी दिखाकर उसी तरह रिलेशन बनाने को कहता था। मना करने पर टॉर्चर करता था।”

पढ़ें- इंडिया गेट पर लगेगी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा, अमर जवान ज्योति विवाद के बीच प्रधानमंत्री का बड़ा ऐलान

पीड़िता के मुताबिक “फार्म हाउस पर मुझे बिना कपड़ों के रहने पर मजबूर करता था। नौकर विपिन मेरे कपड़े छिपा देता था और आगे चल कर वो भी मेरे साथ गलत हरकत करने लगा। मुझ पर ठंडा पानी डाल देते थे और दोस्तों के सामने बिना कपड़ों के डांस करवाते थे। सारे लोग शराब और सिगरेट पीते हुए मुझे घूरते थे। मेरे साथ गैंगरेप करते थे। मुझे सिगरेट से दागा जाता था और इस सिलसिले का वीडियो बनाया जाता था।”

पढ़ें- पद्मिनी भोई साहू दुर्ग मेडिकल कॉलेज की विशेष अधिकारी नियुक्त.. आदेश जारी

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया एक्शन
पीड़िता की तहरीर पढ़कर पुलिसवाले भी चकरा गए। उन्होंने फ़ौरन राजेश और उसके अय्याश दोस्तों के खिलाफ़ रिपोर्ट दर्ज की और आनन-फ़ानन में सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन अभी कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आना बाकी था। पुलिस को छानबीन में पता चला कि राजेश की पहले भी शादी हो चुकी है और उसकी पहली बीवी भी अब राजेश से अपने और अपने बच्चों के लिए इंसाफ़ की मांग कर रही है।