JP Nadda Visit Indore: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का इंदौर दौरा आज, चार लोकसभा सीटों को लेकर करेंगे मंथन |

JP Nadda Visit Indore: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का इंदौर दौरा आज, चार लोकसभा सीटों को लेकर करेंगे मंथन

JP Nadda Visit Indore: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का इंदौर दौरा आज, चार लोकसभा सीटों को लेकर करेंगे मंथन

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 07:59 AM IST, Published Date : April 3, 2024/7:59 am IST

इंदौर। JP Nadda Visit Indore:  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज इंदौर दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे चार लोकसभा सीटों का मंथन करेंगे और कलस्टर कोर कमेटी के साथ बैठक करने के बाद स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसी के साथ ही नड्डा उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन भी करेंगे। मध्यप्रदेश की कुछ विधानसभा सीटों को लेकर मंथन भी किया जाएगा।

Read More: Earthquake in Taiwan: भूकंप के तेज झटके से थर्राया ताइवान, रिक्टर स्केल पर 7.2 मापी गई तीव्रता, वीडियो आया सामने 

JP Nadda Visit Indore: बता दें कि बीजपे के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज इंदौर आएंगे। यहां वे चार लोकसभा सीटों को लेकर मंथन करेंगे और क्लस्टर कोर कमेटी के साथ बैठक करेंगे। अपने तय कार्यक्रम के अनुसाऱ जेपी नड्डा सुबह 10 बजे इंदौर आने के बाद उज्जैन रवाना होंगे और 10.45 पर उज्जैन में महाकाल मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद नड्डा 11.30 बजे झलवाड़ा के लिए रवाना होंगे। दोपहर 2.40 पर इंदौर लौटेंगे। इसके बाद वे 3 से 4 बजे तक क्लस्टर कोर कमेटी की बैठक को संबोधित करेंगे और इंदौर, धार, खरगोन और खंडवा की सीटों को लेकर मंथन किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp