इंदौर पहुंचे कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार, बोले- एमपी में बदलाव का मन बना चुकी जनता |

इंदौर पहुंचे कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार, बोले- एमपी में बदलाव का मन बना चुकी जनता

Karnataka's Deputy Chief Minister DK Shivakumar reached Indore: डीके शिवकुमार बोले कि देश की राजनीति में अब भावनाओं से तैयार किए जाने वाले मुद्दे नहीं चलेंगे। जनता को असल मुद्दों की समझ है और वह बीजेपी को हराने जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2023 / 11:10 PM IST, Published Date : June 10, 2023/11:04 pm IST

Karnataka’s Deputy Chief Minister DK Shivakumar reached Indore इंदौर। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार शनिवार शाम को इंदौर पहुंचे । इंदौर एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं कर्नाटक में हेडगेवार की जीवनी को सिलेबस से बाहर किए जाने पर डीके शिवकुमार बोले कि देश की राजनीति में अब भावनाओं से तैयार किए जाने वाले मुद्दे नहीं चलेंगे। जनता को असल मुद्दों की समझ है और वह बीजेपी को हराने जा रही है।

साथ ही कर्नाटक में आरएसएस को आवंटित जमीन मामले पर बताया कि यह सब मुख्यमंत्री के संज्ञान में है और वहीं इसकी सही जानकारी दें सकेंगे। बजरंग दल पर बैन करने संबंधी मसले पर शिवकुमार ने बयान दिया कि जो भी शांति व्यवस्था को भंग करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि एमपी में जनता बदलाव का मन बना चुकी है, कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। शिवकुमार इंदौर से उज्जैन के लिए रवाना हुए है। वे बाबा महाँकाल की भस्म आरती में शामिल होंगे।

read more: फ्रांस : चाकू से हमला करने वाले संदिग्ध के खिलाफ हत्या के प्रयास का आरोप तय

read more:  रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जातकों को मिलेगा बहुत सारा पैसा, हो जाएंगे मालामाल