minor killed senior student

Indore News: सिगरेट पीने की शिकायत को लेकर हुआ विवाद, नाबालिग ने सीनियर छात्र को उतारा मौत के घाट

Indore News: सिगरेट पीने की शिकायत को लेकर हुआ विवाद, नाबालिग ने सीनियर छात्र को उतारा मौत के घाट minor killed senior student

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2023 / 07:26 AM IST, Published Date : July 29, 2023/7:26 am IST

इंदौर: minor killed senior student इंदौर के जंजीरवाला चौराहे स्थित स्वामी विवेकानंद स्कूल में एक 11वीं के छात्र ने 12वीं के सीनियर छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी।  पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच सिगरेट पीने को लेकर विवाद हुआ था और इस विवाद के बाद मृतक समर्थ कुशवाह को नाबालिग आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की थी, जिसमें नाबालिग द्वारा छात्र पर चाकू से वार किया गया, जहां एम वाय अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Read More: Janjgir News: ट्रक की ठोकर से बाइक सवार की मौत, मौके से फरार हुआ ड्राइवर, घंटों तक बंद रहा मार्ग

 प्रिंसिपल से की थी शिकायत

परिजनों के मुताबिक कुछ दिनों पहले समर्थ ने 12वीं के छात्र को स्कूल परिसर में सिगरेट पीते हुए देख लिया था और इसकी शिकायत भी प्रिंसिपल से की थी। प्रिंसिपल ने इस मामले में आरोपी और उसके साथियों को समझा कर छोड़ दिया था, लेकिन इसका बदला लेने के लिए आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर समर्थ पर हमला किया।

Read More: किसान ऋण की राशि पटाने में असमर्थ किसान, पड़ने लगी खेतों पर दरारें, जानिए क्या है इसकी वजह

minor killed senior student फिलहाल इस मामले में नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जूविनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

 
Flowers