Kamalnath indore visit

बीजेपी ने 160 क्यों 200 सीट पर क्यों नहीं किया जीत का दावा, पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

Kamalnath indore visit कांग्रेस द्वारा आयोजित आदिवासी युवा महा पंचायत में शिरकत करने इंदौर पहुंचे कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2023 / 03:02 PM IST, Published Date : July 30, 2023/3:02 pm IST

Kamalnath indore visit: इंदौर। कांग्रेस द्वारा आयोजित आदिवासी युवा महा पंचायत में शिरकत करने इंदौर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब है। मध्य प्रदेश महिलाओं पर अत्याचार के लिए चर्चित है, महिलाओं पर शोषण में नंबर वन है और इसका श्रेय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जाता है। बीजेपी को जो दावा करना है करे लेकिन राज्य की जनता तय करेगी कि किसे कितनी सीटें मिलेंगी।

Kamalnath indore visit: कमलनाथ से जब इंदौर और उज्जैन में नबालिग के साथ हुए रेप के मामले में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये दुख की बात है ये सब हमारी कानून व्यवस्था चौपट है। इसलिए मध्य प्रदेश मशहूर है देश में महिलाओं के अत्याचार के मामलों में। आगे उन्होंने कहा कि ये तो वो मामले है जो सामने आते है। 90 प्रतिशत केस तो सामने ही नहीं आते है अगर वो आन लगे तो वैसे भी एमपी महिलाओं के एक्सपिलेइटोशन में नंबर वन है और ये सीएम शिवराज सिंह की देन है।

Kamalnath indore visit: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के इंदौर दौरे को लेकर कमलनाथ ने कहा कि बहुत खुशी की बात है कि वे आए है। और चुनाव आ रहें है तो सब आएंगे। जब उनसे पूछा गया कि कैलाश विजयवर्गीय प्रदेश में 160 सीटे पर बीजेपी की जीत का दावा कर रहें हो तो कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने 200 क्यों नहीं कहा। कहने वाले कुछ भी कहते रहेंगे लेकिन ये वे नहीं राज्य की जनता तय करेगी कि किसको कितनी सीटें मिलेंगी।

Kamalnath indore visit: इस दौरान जब उनसे छिंदवाड़ा में होने जा रही बागेश्वरधाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्रई की कथा को लेकर सवाल पूठ गया तो उन्होंने कहा कि वह वहां उनकी मर्जी से कथा कर रहे है वे क्या सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा भी छिंदवाड़ा में कथा करने जा रहे है। मेरा क्षेत्र होने के कारण में इन सभी का स्वागत करूंगा ही। अगर हम मंदिर जाते है या धार्मिक कार्यक्रम करते है तो बीजेपी के पेट में क्यों दर्द होता है। प्रदेश में कांग्रेस की कितनी सीट आने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि मैं शिवराज सिंह नहीं हूं जो ये घोषणा कर दूं कि प्रदेश में कतनी सीटें आ रहीं है।

ये भी पढ़ें- “मन की बात ” में पीएम ने किया MP के इन गांव का किया जिक्र, देश को दिया ये बड़ा संदेश

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी की मन की बात का 103 वां एपिसोड, देशवासियों से इन मुद्दों पर की चर्चा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers