Indore poha party

चर्चा का विषय बनी पोहा पार्टी, इस चीज का फेयरवल देने के लिए आयोजित की गई शहर की सबसे बड़ी पार्टी

Indore poha party इंदौर में मनाई गई शहर की सबसे बड़ी पोहा पार्टी, शहर से सिंगल यूज प्लास्टिक को फेयरवेल देने की पोहा पार्टी

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2023 / 10:34 AM IST, Published Date : May 21, 2023/9:52 am IST

Indore poha party: इंदौर। स्वच्छता में 6 बार से नंबर वन इंदौर अब 7वीं बात तमगा हासिल करने के लिए दौड़ में उतर चुका है। इसी कड़ी में पिछले कई दिनों से इंदौर नगर निगम द्वारा सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ स्वच्छ अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत मिल रहे सिंगल यूज प्लास्टिक के यूजर्स के खिलाफ चालानी कार्रवाई की जा रही है।

Indore poha party: इसी तारतम्य में आज यानी कि रविवार को इंदौर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन द्वारा इंदौर के दशहरा मैदान में शहर की सबसे बड़ी पोहा पार्टी आयोजित की गई। इस पार्टी का उद्देश्य सिंगल यूज प्लास्टिक को फेयरवेल देने का था। किस प्रकार से इंदौर यों ने इसमें भाग लिया और सिंगल उस प्लास्टिक को बाय-बाय किया। इस दौरान मंत्री तुलसी सिलावट, महापौर पुष्यमित्र भार्गव उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- एमपी बीजेपी को बड़ा झटका, कांग्रेस ने फिर की बीजेपी में सेंधमारी, बड़ी संख्या में कांग्रेस ज्वाइन करने जा रहे भाजपाई!

ये भी पढ़ें- इन तीन राशियों के जातकों की खुलेगी किस्मत, 24 मई को बन रहा ये शुभ राजयोग, मिलेगी तरक्की, गौरव, यात्रा, नौकरी, धन और सफलता

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें