Police's operation Prahar against drugs

Indore News: पुलिस का नशे के खिलाफ ऑपरेशन प्रहार, अवैध मादक पदार्थ के साथ 2 महिला सहित 4 युवक गिरफ्तार

Indore News: पुलिस का नशे के खिलाफ ऑपरेशन प्रहार, अवैध मादक पदार्थ के साथ 2 महिला सहित 4 युवक गिरफ्तार

Edited By :   |  

Reported By: Anshul Mukati

Modified Date:  October 13, 2023 / 12:04 PM IST, Published Date : October 13, 2023/12:04 pm IST

इंदौर : Operation Prahar Against Drugs: जिले में विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान हो गया है और आदर्श आचार सहिंता के लगते ही पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है। पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थो और हथियारों के खिलाफ ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है और अपराधियों बदमाशों की निगरानी की जा रही है। सभी चौक चौहरों पर सख्ती के साथ निगरानी रखी जा रही है।

Read More: Rewa News: मास्टर ने फाड़ दी दिव्यांग छात्र की मां की साड़ी, जानिए शिक्षा देने वाले ने क्यों किया चीरहरण!

इसी आधार पर ऑपरेशन प्रहार के तहत इंदौर पुलिस लगातार अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर शिकंजा कस रही है। इसी कड़ी में विजय नगर थाना, राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के साथ 2 महिला सहित 4 युवकों को गिरफ्तार किया है।

Read More: Korba News: विधानसभा चुनाव से पहले ग्रामीणों ने कर दिया ये ऐलान, गांव के बाहर पोस्टर लगाकर कही ये बात, जानिए क्या है वजह

 15 लाख का मादक पदार्थ किया जब्त

Operation Prahar Against Drugs: जिले में ऑपरेशन प्रहार के तहत पुलिस ने तीन थाना क्षेत्रों में अवैध मादक पदार्थ बेचने वालों को गिरफ्तार किया है जिसमें 2 महिला और 4 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 लाख रुपये का अवैध मादक पदार्थ बरामद किया है। मामले में विजय नगर थाना, राजेंद्र नगर थाना पुलिस और भवरकुआं थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को हिरासत में ले कर जांच की जा रही है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक