old man slapped himself in front of the corporation officials

Indore News: निगम अधिकारियों के सामने बुजुर्ग ने खुद को मारा थप्पड़, बोला- सूचना दिए बिना अतिक्रमण हटाने आ गए…

old man slapped himself in front of the corporation officials: निगम अधिकारियों के सामने बुजुर्ग ने खुद को मारा थप्पड़, बोला- सूचना दिए बिना अतिक्रमण हटाने आ गए..

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2024 / 01:45 PM IST, Published Date : June 13, 2024/1:45 pm IST

Indore News: इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से अतिक्रमण का एक मामला सामने आया है। जहां नगर निगम के अतिक्रमण की कार्यवाही से नाराज बुजुर्ग ने थाना प्रभारी और निगम अफसर के सामने खुद को थप्पड़ मारे। बताया जा रहा है कि अन्नपूर्णा क्षेत्र में अवैध चौपाटी हटाने नगर निगम का अमला पहुंचा था। इस दौरान निगम और पुलिस अधिकारियों से व्यापारियों का विवाद हुआ।

Read more: BOB Recruitment 2024: बैंक ऑफ बड़ौदा में 600 से भी ज्यादा पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस दिन है आवेदन की आखिरी तारीख, जल्द करें अप्लाई 

Indore News: बता दें कि सुदामा नगर और विश्वकर्मा नगर में चौपाटी की अवैध दुकानों पर कारवाई की जा रही थी। 25 से अधिक दुकानें और 350 से अधिक अवैध निर्माण हटाने के लिए नगर निगम का अमला पहुंचा था। इसी दौरान निगम अधिकारियों के सामने बुजुर्ग ने खुद को दो थप्पड़ मारे। घटना गुरुवार सुबह अन्नपूर्णा क्षेत्र की है। वहीं बुजुर्ग का कहना था कि कार्रवाई के पहले सूचना नहीं दी गई। दुकान और वहां रखे सामान को तोड़ा न जाए। सूचना दिए बिना ही ये अतिक्रमण हटाने आ गए हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp