It takes a lot of courage to lie, PCC Chief Kamal Nath targeted CM Shivraj

Kamal Nath on BJP Sankalp Patra : झूठ बोलने के लिए बहुत कलेजा चाहिए, पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना

Kamal Nath on BJP Sankalp Patra :पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी भाजपा पर निशाना साधा है।

Edited By :   Modified Date:  November 11, 2023 / 11:43 PM IST, Published Date : November 11, 2023/11:43 pm IST

भोपाल : Kamal Nath on BJP Sankalp Patra : मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को मतदान होगा। चुनाव को देखते हुए भाजपा ने आज अपना घोषणा पत्र जारी किया। भाजपा ने इस घोषणा पत्र को संकल्प-पत्र नाम दिया है। भाजपा ने इस घोषणा पत्र में गरीबों, किसानों और महिलाओं को साधने का काम किया है। भाजपा के घोषणा पत्र जारी होने के बाद से कांग्रेस लगातार भाजपा पर निशाना साध रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी भाजपा पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें : CG Assembly Election 2023 : छत्तीसगढ़ में 17 नवंबर को होगा दूसरे चरण का मतदान, 958 उम्मीदवार आजमा रहे किस्मत 

कमलनाथ ने किया ट्वीट

Kamal Nath on BJP Sankalp Patra :  कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि, झूठ बोलने के लिए बहुत कलेजा चाहिए होता है। शिवराज जी, आपने मध्य प्रदेश का कोई शहर-कस्बा नहीं छोड़ा, जहां पर आपने बहनों को ₹3000 देने का वादा करने वाले होर्डिंग बैनर न लगाए हों। लेकिन आज जब आपने संकल्प पत्र जारी किया तो इस घोषणा का अपने हाथों से गला घोंट दिया।

शिवराज जी, आपने खुद अपने हाथों से झूठ की बुनियाद पर खड़ी लाडली बहना योजना बंद कर दी क्योंकि अब तो बहनों को नारी सम्मान योजना में 1500 रुपए प्रतिमाह और ₹500 में गैस सिलेंडर 1 जनवरी 2024 से कांग्रेस की सरकार देगी।

Kamal Nath on BJP Sankalp Patra :  बहनो चिंता मत करना आपने नारी सम्मान के लिए रजिस्ट्रेशन कराया हो या ना कराया हो प्रदेश की सब बहनों को नारी सम्मान योजना का लाभ मिलेगा। अब 1250 रुपए की चिंता छोड़िए खाते में सीधे 1500 रुपए पाइये।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp