Accident During PM Modi's Road Show

Accident During PM Modi’s Road Show : PM मोदी के रोड शो के दौरान हुआ बड़ा हादसा, इस वजह से टूट गया मंच, कई लोग घायल

Accident During PM Modi's Road Show: जो लोग इस घटना में घायल हुए है उनसे मिलने के लिए मंत्री राकेश सिंह अस्पताल पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2024 / 11:45 PM IST, Published Date : April 7, 2024/11:44 pm IST

Accident During PM Modi’s Road Show : जबलपुर। जबलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उस वक्त बड़ा हादसा टल गया। जब वहां लगे मंचो में से 2 मंच धराशाही हो गए। दरअसल मंच में क्षमता से अधिक लोग पीएम मोदी को देखने के लिए चढ़ गए थे। जिसकी वजह से मंच वजन सह नहीं पाया और दोनों मंच भरभरा कर गिर गए। जिसमें करीब 4 से 5 लोग घायल हो गए। जिन्हे जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

रोड शो के दौरान टूटा स्वागत मंच

बता दें कि जो लोग इस घटना में घायल हुए है उनसे मिलने के लिए मंत्री राकेश सिंह अस्पताल पहुंचे। तो वहीं कांग्रेस ने इस घटना को सरकारी लापरवाही का नतीजा बताया है। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी द्वारा कम जगह में ज्यादा लोगों को जुटाने से ये हादसा हुआ है। कांग्रेस घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन की तैयारी में है।

read more : Desi Latest Sexy Video : मस्तराम एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट लुक, सेक्सी अदाओं से लोगों को किया पागल, वीडियो देख आ जाएगा मजा 

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखने और उनका स्वागत करने के लिए रोड शो के दौरान सड़क के दोनों साईड मंच लगाए गए थे। ये दोनों ही मंच भगत सिंह चौक और आजाद चौक के बीच में लगाए थे। रोड़ शो के दौरान पीएम मोदी का काफिला जब धीरे धीरे शंकराचार्य चौक की ओर आगे बढ़ रहा था। उसी दौरान आजाद चौक और भगत सिंह चौक के बीच अम्बा जी बाजार के पास हादसा हो गया।

इन दोनों मंच पर क्षमता से अधिक कार्यकर्ता खड़े हो गए। मंच लोगो का ज्यादा वजन सह नहीं पाए और भर भराकर गिर गए। मंच गिरने से आसपास चीख पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगो ने तुरंत एम्बुलेंस को बुलाया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जिन्हे जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp