Ayodhya Yatra: राम भक्ति में डूबे सेवा भारती विभाग के सदस्य, राम लला के दर्शन करने साइकिल से जाएंगे अयोध्या |

Ayodhya Yatra: राम भक्ति में डूबे सेवा भारती विभाग के सदस्य, राम लला के दर्शन करने साइकिल से जाएंगे अयोध्या

Ayodhya Yatra: राम भक्ति में डूबे सेवा भारती विभाग के सदस्य, राम लला के दर्शन करने साइकिल से जाएंगे अयोध्या

Edited By :   |  

Reported By: Dharam Goutam

Modified Date:  February 14, 2024 / 09:20 AM IST, Published Date : February 14, 2024/9:16 am IST

जबलपुर। Ayodhya Yatra: अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद बड़ी संख्या में लोग भगवान के दर्शन करने पहुंच रहे हैं बहुत से राम भक्त प्राण प्रतिष्ठा के दौरान बड़ी संख्या में अयोध्या पहुंचे तो कुछ भक्त अब प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या जा रहे हैं। इसी क्रम में महाराष्ट्र के शेगांव से सेवा भारती विभाग के 12 लोगों की टोली साइकिल से अयोध्या जाने के लिए निकली है। 11 फरवरी से शुरू हुई यह साइकिल यात्रा देर रात जबलपुर पहुंची। जहां चुंगीनाका में सेवा भारती के सदस्यों द्वारा फूल माला के द्वारा स्वागत कर रात्रि विश्राम की व्यवस्था करवाई गई।

Read More: Loksabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज़, कलेक्टर ने अधिकारी कर्मचारियों का डाटा तैयार रखने के दिए आदेश 

Ayodhya Yatra:  महाकौशल सेवा भारती के सदस्य यशवेंद्र ठगेले ने बताया कि सेवा भारती के 12 सदस्यों की यह टोली साइकिल से अयोध्या यात्रा के लिए निकली है जो कि 1300 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करके अयोध्या में प्रभु श्री राम के दर्शन करेगी। बता दें कि अयोध्या में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद से ही लाखों भक्त दर्शन करने अयोध्या जा रहे हैं और बहुत से भक्त अपनी-अपनी श्रद्धा के अनुसार कोई पैदल कोई साइकिल से तो कोई अन्य संसाधनों से अयोध्या पहुंच रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp