Big disclosure of illegal business of drug injection

पत्नी को छोड़ पति हुआ फरार, घर में ही चला रहे थे इस चीज का कारोबार, महिला सौदागर गिरफ्तार

Big disclosure of illegal business of drug injection नशे का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ जबलपुर पुलिस का अभियान लगातार जारी है।

Edited By :   March 27, 2023 / 01:04 PM IST

Big disclosure of illegal business of drug injection: जबलपुर। मध्य प्रदेश के जिले जबलपुर में नशे का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ जबलपुर पुलिस का अभियान लगातार जारी है। इसके तहत कोतवाली थाना पुलिस ने नशीले इंजेक्शन के कारोबार में लिप्त एक महिला सौदागर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने महिला के पास से 59 नशीले इंजेक्शन भी जब्त किए गए है,जबकि उसका पति फरार होने में कामयाब हो गया है।

Read more: कांग्रेस अध्यक्ष का बड़ा बयान- ‘हम काले कपड़े में आए…, बता रहे हैं कि लोकतंत्र खत्म किया जा रहा’ 

जानें पूरा मामला

वहीं पुलिस अब ये पता लगाने में लगी है कि उसके पास ये इंजेक्शन आए कहां से और वो इन्हें किसको बेचता था। दरअसल कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि चेरीताल इलाके में नशे का इंजेक्शन बेचने और खरीदने का काम जोरों पर चल रहा है। इस पर पुलिस ने मुखबिरों को अलर्ट किया, जिसमें पुलिस को पता चला कि चेरीताल इलाके के खेरमाई मंदिर के पास रहने वाला संतोष झारिया उर्फ डान और उसकी पत्‍नी प्रिया झारिया घर से नशे के इंजेक्शन बेचने का अवैध कारोबार करते है।

पति फरार पत्नी गिरफ्तार

Big disclosure of illegal business of drug injection: सूचना के बाद पुलिस ने संतोष झारिया के घर दबिश दी, जिस वक्त आरोपित महिला और उसका पति संतोष नशीले इंजेक्शन बेच रहे थे। पुलिस को देख संतोष मौके से भागकर फरार हो गया,जबकि उसकी आरोपित पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी महिला के पास से एक थैला बरामद किया, जिसमें नशे के इजेक्शन मिले। इसके साथ ही इंजेक्शन की बिक्री के मिले 12 सौ रुपये भी जब्त किए।

Read more: अतीक अहमद की थम ही गई थी सांसें, जब पलटते पलटते रह गई उत्तर प्रदेश पुलिस की गाड़ी

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं पकड़ी गई महिला ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि इंजेक्शन उसका पति संतोष खरीदकर लाता था और उसके बाद दोनों इंजेक्शन को घर से ही बेचने का काम करते थे। आरोपी संतोष नशीले इंजेक्शन कहां से लाता था। पुलिस इसका पता लगाने में जुट गई है वहीं पुलिस आरोपित संतोष झारिया की तलाश कर रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers