अतीक अहमद की थम ही गई थी सांसें, जब पलटते पलटते रह गई उत्तर प्रदेश पुलिस की गाड़ी

अतीक अहमद की थम ही गई थी सांसें, जब पलटते पलटते रह गई उत्तर प्रदेश पुलिस की गाड़ी! atiq ahmed's convoy meets with accident

शिवपुरीः atiq ahmed’s convoy meets with accident उत्तर प्रदेश पुलिस माफिया अतीक अहमद को लेकर साबरमती से प्रयागराज ला रही है। लेकिन पूरे रास्ते अतीक के चेहरे से हवाइयां उड़ी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि कहा जाता है कि उत्तर प्रदेश पुलिस की गाड़ी कभी भी पलट जाती है। इसी बात का डर अतीक को सता रही है। हालांकि पुलिस के काफिले के साथ-साथ मीडिया और उनकी बहन की गाड़ी चल रही है। लेकिन रास्ते में कुछ ऐसी घटनाएं हुई जिससे अतीक के होश फाख्ता हो गए। तो चलिए बताते हैं कि पूरे रास्ते में क्या हुआ?

Read More: कांग्रेस अध्यक्ष का बड़ा बयान- ‘हम काले कपड़े में आए…, बता रहे हैं कि लोकतंत्र खत्म किया जा रहा’ 

atiq ahmed’s convoy meets with accident दरअसल रात के करीब 9 बजे अतीक को लेकर जा रही यूपी पुलिस का काफिला ऋषभदेव उदयपुर हाइवे पर जैसे ही रुका अतीक की धड़कन बढ़ गई। अतीक अहमद का काफिला वॉशरूम ब्रेक के लिए रुका तो अतीक बेहद सहमा सहमा दिख रहा था। पुलिस वाले उसे पकड़ कर ले जा रहे थे। धीमे कदमों से वो पुलिस वैन में चढ़ रहा था।

Read More: 7 बार जन्म लेना पड़ेगा जब वीर सावरकर को जान पाएंगे राहुल गांधी, केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान आया सामने 

उदयपुर में पेट्रोल पंप पर जब एक बार फिर यूपी पुलिस का काफिला पेट्रोल लेने के लिए रुका तो अतीक की धड़कन बढ़ गई। हालांकि रिफ्यूलिंग के बाद पुलिस का काफिला अतीक को लेकर आगे की तरफ बढ़ चुका था और रात डेढ़ बजे के करीब कोटा पहुंच चुका था। अतीक अहमद का काफिला आगे बढ़ा जा रहा था।

Read More: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजनीति के स्तर को गिराया, सुशील आनंद शुक्ला ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बयान पर किया पलटवार

रात करीब साढ़े तीन बजे राजस्थान की सरहद से बाहर निकलते हुए पुलिस का काफिला मध्य प्रदेश की ओर बढ़ गया था। मध्य प्रदेश के शिवपुरी में अतीक अहमद के दिल की धड़कन एक बार फिर तेज हो गई जब पुलिस के काफिले से गायों का एक झुंड टकरा गया। हादसे में गौवंश के जख्मी होने के बाद काफिला थोड़ी देर के लिए रुका।

Read More: प्रदेश में बंद होने जा रही दूध, फल और सब्जी की सप्लाई! आंदोलन की राह पर किसान संगठन 

अतीक अहमद का काफिला जैसे ही खराई चेकपोस्ट से होकर गुजरा वहां पुलिस वैन के सामने एक गाय आ गई। यह गाय अतीक अहमद की वैन से टकरा गई, जिससे गाय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. गनीमत रही कि वैन पलटने से बच गई। उसके बाद पूरे काफिले को कुछ देर के लिए रोका गया और फिर यूपी के रवाना हुआ।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक