BJP MLA Ajay Vishnoi laid the foundation of development works

Jabalpur News : बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने रखी विकास कार्यों की नींव, बदल जाएगी पाटन ग्राम पंचायतों की तस्वीर

BJP MLA Ajay Vishnoi laid the foundation of development works: विधायक ने यह साबित कर दिया कि किस तरह से क्षेत्र में विकास किया जा सकता है।

Edited By :   |  

Reported By: Dharam Goutam

Modified Date:  February 26, 2024 / 05:15 PM IST, Published Date : February 26, 2024/5:15 pm IST

जबलपुर। जनप्रतिनिधियों को अपने क्षेत्र में विकास करवाने के लिए सरकार द्वारा राशि तो मिलती है लेकिन बड़ी बात यह रहती है कि इस राशि का उपयोग समय पर किस जनप्रतिनिधि द्वारा कराया जायेगा। लेकिन जबलपुर के पाटन विधानसभा से भाजपा के वरिष्ठ विधायक अजय विश्नोई ने यह साबित कर दिया कि किस तरह से क्षेत्र में विकास किया जा सकता है।

read more : Pankaj Udhas Passes Away : मशहूर गजल गायक पंकज उधास का हुआ निधन, लंबे समय से थे बीमार 

जिले की पाटन विधानसभा एक ग्रामीण विधानसभा है उसके बावजूद भी जिले में सबसे पहले चुनाव के सौ दिनों के अंदर ही राज्य सरकार द्वारा दी गई 15 करोड़ रुपए की राशि को अपने क्षेत्र के विकास में लगाने का कार्य अजय विश्नोई ने किया है। पाटन की 173 ग्राम पंचायतों में से 92 ग्राम पंचायतों में 14-14 लाख रुपए की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवनों के साथ साथ अन्य विकास कार्यों का भूमिपूजन हो गया है। साथ ही विधानसभा की 7500 महिलाओं को रोजगार से जोड़कर आत्मनिर्भर बनाकर लखपति बनाने का रिकॉर्ड भी पाटन विधानसभा के नाम पर दर्ज है।

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपने द्वारा कराए गए कार्यों की जानकारी देते हुए अजय विश्नोई ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की योजनाओं के चलते और यह सारे विकास के कार्य मुख्यमंत्री मोहन यादव के द्वारा उपलब्ध कराई गई राशि से ये सारे विकास के कार्य चल रहे हैं और इन्हीं विकास कार्यों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास के नारे को धरातल पर लाने में वे सफल हो रहे हैं। बता दें कि मध्यप्रदेश में मोहन सरकार ने भाजपा विधायकों को अपने अपने विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्य के लिए 15-15 करोड़ रुपए की राशि दी गई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers