Missing girl's body found in pond

Crime News : लापता बच्ची का तालाब में मिला शव, शरीर के इन अंगों पर थे ऐसे निशाना, ग्रामीणों ने शराब दुकान में लगाई आग

Missing girl's body found in pond : घर अचानक लापता हो गई काफी देर ढूंढने के बाद बच्ची का शव गांव के समीप स्थित तालाब में मिला।

Edited By :   |  

Reported By: Dharam Goutam

Modified Date:  March 27, 2024 / 03:32 PM IST, Published Date : March 27, 2024/3:28 pm IST

Missing girl’s body found in pond: जबलपुर। जबलपुर के पनागर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पड़रिया जलगांव के तालाब में एक आठ वर्षीय बच्ची का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। घटना से नाराज ग्रामीणों ने घटनास्थल के समीप स्थित शराब दुकान में तोड़फोड़ करते हुए दुकान में आग लगा दी।

Read More : Sharabi Ne Ki Police wale Ki Pitai : वर्दी वाले से भी नहीं डरा नशेड़ी..! पुलिसकर्मी को गाली–गलौज देकर दी जान से मारने की धमकी, देखें वीडियो 

Missing girl’s body found in pond: दरअसल गांव की रहने वाली एक आठ वर्षीय मासूम मंगलवार की शाम घर अचानक लापता हो गई काफी देर ढूंढने के बाद बच्ची का शव गांव के समीप स्थित तालाब में मिला। बच्ची के सिर और गले में चोट के निशान भी पाए गए हैं। वहीं घटना से नाराज ग्रामीणों ने घटनास्थल के समीप स्थित शराब दुकान में तोड़फोड़ करते हुए आग लगा दी।

Missing girl’s body found in pond: परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है कि शराब पीकर किसी व्यक्ति द्वारा बच्ची के साथ ज्यादती करने के बाद उसकी हत्या कर दी है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइश देते हुए आग को बुझाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के दूसरे दिन आज एक बार फिर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और बड़ी संख्या में महिलाओं समेत ग्रामीण शराब दुकान को बंद करवाने पहुंच गए। जिस पर मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने भीड़ को समझाते हुए हंगामे को शांत कराया। वहीं पूरे मामले पर एडिशनल एसपी सोनाली दुबे का कहना है की बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बच्ची की मौत की वजह का पता चलेगा फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers