Sharabi Ne Ki Police wale Ki Pitai

Sharabi Ne Ki Police wale Ki Pitai : वर्दी वाले से भी नहीं डरा नशेड़ी..! पुलिसकर्मी को गाली–गलौज देकर दी जान से मारने की धमकी, देखें वीडियो

Sharabi Ne Ki Police wale Ki Pitai : मध्यप्रदेश में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह खाकी वर्दी पर हाथ डालने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

Edited By :   |  

Reported By: Prateek Mishra

Modified Date:  March 27, 2024 / 03:16 PM IST, Published Date : March 27, 2024/3:16 pm IST

Sharabi Ne Ki Police wale Ki Pitai : खंडवा। मध्यप्रदेश में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह खाकी वर्दी पर हाथ डालने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला खंडवा से सामने आया है। जहां जिले के जावर थाना क्षेत्र में आने वाले शिवना गांव में एक शराबी ने नशे की हालत में पुलिसकर्मी के साथ गाली–गलौज कर हाथापाई की। इतना ही नहीं नशेड़ी के हौसले इतने बुलंद थे कि उसने पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी और पुलिसकर्मी को धमकाया।

Read More: BJP MLA Bhupendra Singh Video Viral: ‘कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए नेताओं को यहां क्या मिलेगा’..! पूर्व मंत्री ने मंच से दे दिया बड़ा बयान, जमकर वायरल हो रहा वीडियो 

Sharabi Ne Ki Police wale Ki Pitai : बताया जा रहा है कि शिवना गांव में एक नशेड़ी युवक लोगों को डरा धमका कर शराब के लिए पैसे मांग रहा था। जिसकी शिकायत गांव के सरपंच ने डायल 100 पर की। सूचना मिलने पर डायल हंड्रेड तत्काल मौके पर पहुंची। जहां शराब के नशे में धुत्त युवक ने आरक्षक सुरेश चौहान से गाली–गलौज कर उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers