Devkinandan Thakur Latest News

Devkinandan Thakur Latest News : देश के हिन्दू दम्पत्ति पैदा करें 5-5 बच्चे..! कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर का बड़ा बयान, जानें ऐसा कहने के पीछे की असली वजह

Devkinandan Thakur Latest News : हिंदू दंपत्ति 5-5 बच्चे पैदा करें। जब देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं तब तक 5-5 बच्चे हिन्दू पैदा करें।

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 05:36 PM IST, Published Date : May 16, 2024/5:32 pm IST

Devkinandan Thakur Latest News : जबलपुर। कथावाचक देवकीनंदर ठाकुर का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि भारत में हिंदू जब तक बहुसंख्यक है तभी तक सुरक्षित है। हिंदुओं की दशा देखनी हो तो पाकिस्तान, बांग्लादेश के हाल देखें। देश के हिंदू दंपत्ति 5-5 बच्चे पैदा करें। जब देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं तब तक 5-5 बच्चे हिन्दू पैदा करें।

 

Devkinandan Thakur Latest News :  देश मे जनसंख्या नियंत्रण ज़रूरी तो सबके लिए ज़रूरी हो। वहीं राहुल और अखिलेश यादव को लेकर कहा कि राहुल अखिलेश कृष्ण जन्मभूमि में मन्दिर बनवाने का वादा करें तो सनातनियों के वोट मिलेंगे। वहीं वक्फ बोर्ड की तरह देश में सनातन बोर्ड भी बने। वक्फ बोर्ड की तरह सनातन बोर्ड को ज़मीनें और अधिकार मिले।

read more : IBC24 Fact Check: भगवान राम की तस्वीर हाथ में लिए नजर आए असदुद्दीन ओवैसी, जानिए क्या है इस वायरल तस्वीर की सच्चाई 

हरनाम सिंह खालसा का भी वायरल

बता दें कि कुछ दिन पहले सिखों के संत हरनाम सिंह खालसा का भी कुछ इसी तरह एक बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि कम से कम 5 बच्चे पैदा करें, अगर पालने में दिक्कत आए तो, 4 हमें दे दीजिए। हरनाम सिंह खालसा ने आगे कहा, ‘ज्यादा बच्चे पैदा करने से पंजाब को धार्मिक, सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक तौर पर मजबूत बनाने में मदद मिलेगी।’ उन्होंने ये भी कहा कि, सिख को ही नहीं बल्कि पंजाब में रहने वाले अन्य समुदाय के लोगों को भी इतने बच्चे करने चाहिए।”

 

हरनाम सिंह खालसा ने सिखों को ये भी सलाह दी है कि, ”अभी समय है और अगर ये समय निकल गया तो फिर आप लोग पछताएंगे। आपको उन्हें पालने में दिक्कत है तो, एक को अपने पास रख लीजिए और 4 मुझे दे दीजिए।” हरनाम सिंह खालसा अपने इस बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर भी विवादों में हैं। लोग उनके बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो