Italy's Mahi Krishna Leela Group

इटली की युवतियों ने किया शिव तांडव स्त्रोत का पाठ, सुनकर हक्के-बक्के रह गए लोग, देखें वीडियो

Italy's Mahi Krishna Leela Group recited Shiv Tandav Stotra

Edited By :   Modified Date:  August 21, 2023 / 05:51 PM IST, Published Date : August 21, 2023/5:48 pm IST

अभिषेक शर्मा, जबलपुर। यूरोप समेत विश्व भर  में अपनी सनातन संस्कृति और आध्यात्मिक छवि से अलग पहचान बन चुका ‘माही कृष्ण लीला’ मध्य प्रदेश के संस्कारधानी जबलपुर पहुंचा, जहां मंत्रोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने आए ग्रुप के सदस्य संस्कारधानी के प्रसिद्ध बगलामुखी मंदिर पहुंचे और दर्शन अर्चन कर पूर्ण लाभ अर्जित किया। यह वही कृष्ण लीला ग्रुप है जिनसे मुलाकात कर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मंत्र मुग्ध हो गए थे।

Read More: दिग्गज अभिनेता ने उड़ाया चंद्रयान-3 का मजाक, लोगों ने लगाई फटकार

छोटी सी मुलाकात में ग्रुप की महिला सदस्यों ने मंतत्रोच्चारण और अलग-अलग श्लोक से पीएम मोदी का मन जीत लिया था। इटली दौरे के दौरान कि वह तस्वीर भी आज हर किसी के जहन में तरोताजा है, जब सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अलग ढंग से स्वागत किया था। आज संस्कारधानी जबलपुर में आयोजित हो रहे मंत्रोत्सव कार्यक्रम में माही कृष्ण लीला ग्रुप के सभी सदस्य जबलपुर पहुंचे हैं और अपनी प्रस्तुतियों से हर किसी का मन मोह लिया। शिव तांडव के साथ-साथ राम सिया राम के भजनों को सुना कर एक अद्भुत माहौल बना दिया। अलग-अलग प्रस्तुतियों को सुन संस्कारधानीवासी भी इनकी सनातन के प्रति आस्था को देख हैरत में थे।

Read More: #IBC24Jansamwad Chhindwara: मध्यप्रदेश के संग्राम में मंच पर ही आपस में भिड़े दोनों नेता, एक-दूसरे की पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप 

मीडिया से खास बातचीत करते हुए ग्रुप के सदस्यों ने हिंदुत्व सनातन और अपने गुरु के प्रति समर्पण को बतलाया। ग्रुप के सदस्यों का मानना था कि विश्व भर में अगर आध्यात्म से जुड़ना है तो भारत देश इसके लिए सबसे अनुकूल है, यहां की संस्कृति किसी को भी आध्यात्मिकता से जोड़ने का सबसे आसान और मुफीद ज़रिया कही जा सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें