CHANDRAYAN 3 NEWS

दिग्गज अभिनेता ने उड़ाया चंद्रयान-3 का मजाक, लोगों ने लगाई फटकार

Edited By :   Modified Date:  August 21, 2023 / 05:12 PM IST, Published Date : August 21, 2023/5:07 pm IST

CHANDRAYAN 3 NEWS भारत समेत पुरी दुनिया के नजरें इस वक्त चंद्रयान-3 मीशन पर अट्की हुई है । ISRO और देशवासी चंद्रयान-2 के असफल होने के कारण चंद्रयान-3 के सफल होने की बेसबरी से कामना कर रहे है। मीशन से जूड़ा पल पल का अपडेट दिया जा रहा हैं।

#IBC24 Jansamwad: IBC24 के तीखे सवालों पर नकुल नाथ के मीठे जवाब, राजनीति से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर किए कई बड़े खुलासे, देखें… 

PRAKASH RAJ इस बीच साउथ के सूपरस्टार प्रकाश राज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ट्वीट किया है जिममें उन्होंने मीशन का तथाकथित मजाक उड़ाया है। जिसके बाद से अभिनेता पर आरोपों की बौछार शुरु हो गई हैं। लोग उन्हें देश भक्ती पर पाठ पढ़ा रहें है।

IRSO NEWS दरअसल रविवार को अभिनेता प्रकाश राज ने एक फोटो ट्वीट कर लिखा “ ब्रेकिंग न्यूज विक्रम लैंडर से पहली पिक्चर आ रही है, क्या बात है #JUST ASKING” ट्वीट की गई फोटो में एक लूंगी पहने व्यक्ति को अनुभवी अंदाज में चाय एक बरतन से दुसरे बरतन में डालते देखा जा सकता है। प्रकाश राज द्वारा किया गया ये ट्वीट लोगों को पसन्द नहीं आया। लोगों ने कहा कि किसी से नफरत करना और देश से नफरत करने में अंतर है। कुछ लोगों ने लिखा कि प्रकाश राज का ये कदम ISRO  के वैज्ञानिकों का अपमान है। कुछ ने कहा कि ये प्रधानमंत्री मोदी के प्रती आपकी अंधी नफरत है।

विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा को तगड़ा झटका! इस बड़े नेता ने दिया इस्तीफा

बता दें कि भारत की स्पेस एजेंसी ISRO ने चांद मीशन पर 14 जुलाई को चंद्रयान-3 भेजा है जो सफलतापुर्वक चांद के बेहद करीब पहुंच गया है और बुधवार को चांद की सतह पर उतरकर इतीहास गढ़ेगा।