Jabalpur, love zihad affair murder

बंटू के प्रेम जाल में फंसी तलाकशुदा महिला, इस जिद के कारण जिंदगी को कहना पड़ा अलविदा, जानें…

Jabalpur, love affair murder एक तलाक शुदा हिंदू महिला को पहले एक मुस्लिम युवक ने शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया और फिर

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 11:42 AM IST, Published Date : June 4, 2023/9:16 am IST

Jabalpur, love affair murder: जबलपुर। मोहब्बत संस्कारों के दायरे में रहे तो जीवन सवार देती है,मर्यादा से बाहर हुआ इश्क हंसती खेलती जिंदगी को भी नर्क बना देता है। इसकी वानगी देखने को मिली जबलपुर में, यहां एक तलाक शुदा हिंदू महिला को पहले एक मुस्लिम युवक ने शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया और फिर लिव इन रिलेशनशिप में महिला के साथ रहने लगा लेकिन उसके बाद बंटू खान नाम के युवक ने महिला को जानलेवा हमला कर मौत के घाट उतार दिया। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि महिला बार-बार बंटू खान को शादी करने के लिए जिद कर रही थी। बस इसी बात से बंटू खान ने नाराज था। हालांकि पुलिस ने बंटू खान के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Jabalpur, love affair murder: बताया जा रहा है कि खुशबू ठाकुर नाम की महिला का 4 साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था। तलाक के बाद से खुशबू अकेले रह रही थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात बंटू खान नाम के एक युवक से हो गई जैसे ही बंटी खान को पता चला कि खुशबू का अपने पति से तलाक हो गया है,उसने खुशबू को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया और फिर खुशबू के साथ 3 साल से किराए के मकान में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा।

Jabalpur, love affair murder: इस दौरान बंटू खान ने कई मकान भी बदले लेकिन बीती 27 मई को शादी की बात करने पर आरोपी बंटू ने खुशबू को इतना पीटा जिससे खुशबू के सिर पर गंभीर चोटें आई। उसके बाद अस्पताल न ले जाकर बंटू खान किराए के मकान में खुशबू को गंभीर हालात में छोड़कर भाग गया लेकिन जब सुबह बहुत देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला,तब खुशबू के मकान मालिक ने जाकर देखा,तो खुशबू गंभीर हालत में जमीन पर घायल पड़ी हुई थी।

Jabalpur, love affair murder: यह देख मकान मालिक ने खुशबू के परिजनों को सूचना देकर ईलाज के लिए उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां ईलाज के दौरान खुशबू की 3 जून को मौत हो गई। मेडिकल अस्पताल से मिली सूचना के बाद पहुंची गढ़ा पुलिस की माने तो खुशबू की मौत सिर पर चोट लगने की वजह से हुई है। जिसके बाद पुलिस ने बंटू खान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- चुनावी साल में ब्राह्मण समाज भरेगा हुंकार, बड़े पैमाने पर होने जा रहा ब्राह्मण महाकुंभ का आयोजन

ये भी पढ़ें- खून से लथपथ चादर में लिपटा शव, चादर हटाकर देखा तो रह गए दंग, जिला अस्पताल की लापरवाही हुई उजागर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें