Jabalpur vedika golikand

लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर भाजपा नेता की गर्लफ्रेंड, मल्टी आर्गन हुए फेल, हालत नाजुक

Jabalpur vedika golikand वेदिका ठाकुर गोलीकांड मामला, घायल वेदिका की हालत नाजुक मल्टी आर्गन हुए फेल, लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर वेदिका

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2023 / 10:53 AM IST, Published Date : June 26, 2023/10:00 am IST

Jabalpur vedika golikand: जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में बीती 16 जून को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था जिसमें एक भाजपा कार्यकर्ता के कार्यालय में गोली चली थी और ये गोली किसी और को नहीं बल्कि उसी की गर्लफ्रेंड वेदिका को लगी थी। गोली मारने के बाद वेदिका बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी थी। जिसे देख भाजपा नेता और बिल्डर प्रियांश काफी घबरा गया था और आनन-फानन में घायल को कार में लेकर 2 घंटे तक घूमता रहा। इसके बाद उसने वेदिका को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और वहा से फरार हो गया।

Jabalpur vedika golikand: फरार होने के बाद आरोपी की तलाश जोरो से चल ही रही थी कि प्रियांश ने पुलिस थाने पहुंच सरेंडर कर दिया। उधर मौत से लड़ रही वेदिका ने इस बात की पुष्टी की, कि प्रियांश ने ही उसे गोली मारी। लेकिन अब आए दिन वेदिका की मुश्किलें बढ़ती जा रहा है। दरअसल गोली वेदिका की रीढ़ की हड्डी में फंसी हुई है। जिससे घायल के मल्टी आर्गन हुए फेल हो रहे है उसकी हालात नाजुक बताई जा रही है। जिसके चलते वेदिका को फिलहाल लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। बता दें वेदिका का इलाज़ एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें- शहडोल में रात रुक सकते है पीएम मोदी, सीएम शिवराज ने गेस्ट हाउस का किया निरीक्षण

ये भी पढ़ें- साहित्यकारों और कलाकारों के लिए बड़ी खुशखबरी, सहायता राशि देने का किया ऐलान, मिलेंगे इतने रुपए

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें