Jabalpur News

हत्या के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिर शहर में निकाला जुलूस

Jabalpur Latest News : जबलपुर के पाटन थाना पुलिस ने हत्या के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर उसका जुलूस निकाला।

Edited By :   |  

Reported By: Dharam Goutam

Modified Date:  March 1, 2024 / 09:51 PM IST, Published Date : March 1, 2024/9:51 pm IST

जबलपुर। जबलपुर के पाटन थाना पुलिस ने हत्या के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर उसका जुलूस निकाला। दरअसल पाटन के चौधरी मोहल्ला में 13 फरवरी की रात आरोपी लखन चौधरी मृतक रम्मू चक्रवर्ती के घर के बाहर गाली गलौज कर रहा था जिस पर जब रम्मू चक्रवर्ती ने लखन चौधरी को गाली देने से मना किया तो लखन चौधरी ने रम्मू चक्रवर्ती के साथ मारपीट कर घायल कर दिया था। गंभीर रूप से घायल रम्मू चक्रवर्ती ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

read more : Rashi Parivartan : मीन राशि में होगी शुक्र और राहु की युति, इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ, धन पाकर चमक उठेगी जातकों की किस्मत 

पीड़ित की मौत के बाद परिजनों ने थाने का घेराव करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की थी जिस पर पुलिस ने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही थी और आज दोपहर पाटन बायपास के पुल के समीप से पुलिस ने आरोपी लखन चौधरी को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश करने से पहले थाने से लेकर कोर्ट तक पैदल जुलूस निकाला। बता दें कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद जुलूस निकालने के मामले को लेकर पाटन पुलिस पूरे जबलपुर जिले में चर्चाओं में बनी हुई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp