School bus full of children overturned, screamed, know how the

स्कूल बच्चों से भरी बस पलटी, मची चीख पुकार, जानिए कैसे हुआ हादसा

School bus full of children overturned, screamed, know how the accident happened

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 29, 2022/4:35 pm IST

School bus full of children overturned:जबलपुर : मध्यप्रदेश  के जबलपुर में स्कूली बच्चों से भरी बस पलटने का मामला सामने आया है।  जहा एक बस ड्राइवर की वजह से स्कूल के मासूम बच्चों की जान खतरा में पड़ी। बता दे कि  यह पूरा मामल  जबलपुर के खजरी खिरिया इलाके का है। जहां पर बस ड्राइवर आस-पास के गांव से बच्चों को लेकर अमन नगर में संचालित ब्लेसिंग किड्स पब्लिक स्कूल की तरफ जा रही थी।  तभी पिपरिया के बनिया खेड़ा के समीप साइकिल सवार युवक को बचाने के चक्कर में बस चालक ने गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया और बस पलट कर खेत में जा गिरी।

यह भी पढ़े;छत्तीसढ़ः सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, 10 लाख के इनामी 3 नक्सली गिरफ्तार, इन घटनाओं में थे शामिल

हादसे के  वक़्त बस में सवार थे 18 से 20 बच्चे

School bus full of children overturned: हालांकि इस हादसे की वजह से किसी बच्चे की जान नहीं गई,  लेकिन बस में सवार स्कूल के दर्जनभर बच्चे घायल हुए हैं। मिली जनकारी के अनुसार इस हादसे के वक़्त बस में करीबन 18 से 20 बच्चे सवार थे।  जिन्हें चालक आस-पास के गांव से लेकर स्कूल जा रहा था , तभी ये हादसा हुआ। ग्रामीणों ने आनन-फानन में बच्चों को बस से बाहर निकाल कर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए , जहा  उनका इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़े: अजब-गजब! 40 साल से नहीं कटवाए बाल! बालों लंबाई और वजन जानकर दंग रह जाएंगे आप

पुलिस मामले की जांच में जुटी

School bus full of children overturned:इस मामले को लेकर  क्षेत्रवासियों का कहना है  कि,  बस चालक लापरवाही से गाड़ी चला रहा था और उसी के चलते यह गंभीर हादसा हो गया। लोगों की मानें तो स्कूल की बस काफी कंडम हो चुकी थी। बावजूद इसके स्कूल प्रबंधन के द्वारा उसमें सुधार कार्य कराने के बजाय उसी में ही बच्चों को ढोया जा रहा था। फिलहाल किसी भी स्कूली बच्चे को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई है। वही अधारताल पुलिस ने घायल बच्चों के बयान लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है।