Sex Racket in Jabalpur

Sex Racket : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, नाबालिग छात्राओं से कराया जा रहा था ये गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा..

Sex Racket in Jabalpur: जबलपुर के स्पा सेंटर में नाबालिग लड़कियों को जिस्मफरोशी करने के लिए मजबूर किया जा रहा था।

Edited By :   |  

Reported By: Vijendra Pandey

Modified Date:  March 4, 2024 / 11:21 PM IST, Published Date : March 4, 2024/11:19 pm IST

Sex Racket in Jabalpur : जबलपुर। जबलपुर में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का अड्डा चलाया जा रहा था। जबलपुर की मदन महल थाना पुलिस ने आज एक शिकायत पर जब सनराईज़ स्पा सेंटर पर छापामार कार्यवाई की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पता चला कि स्पा सेंटर में नाबालिग लड़कियों को जिस्मफरोशी करने के लिए मजबूर किया जा रहा था।

read more : Swatantrya Veer Savarkar Trailer Release: ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देंगे रणदीप हुड्डा के दमदार डायलॉग 

कैसे हुआ ये बड़ा खुलासा

Sex Racket in Jabalpur : पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब आज 12वीं कक्षा की एक छात्रा परीक्षा देने स्कूल नहीं पहुंची। परिजनों ने छात्रा को दमोहनाका के पास से ढूंढ निकाला। पूछताछ में उसने बताया कि उसके रिश्ते में मौसा लगने वाला आरोपी मदन महल थाना क्षेत्र में सनराईज़ स्पा सेंटर चलाता है जो उसे स्पा सेंटर में मसाज देने के नाम पर जिस्मफरोशी करने के लिए मजबूर करता है। छात्रा के मुताबिक उसकी एक सहेली को भी स्पा सेंटर में एक घण्टे काम करने के बदले गलत काम करवाया गया और आरोपी ने उनके आपत्तिजनक वीडियो भी बना रखे थे। छात्राएं जब गलत काम करने से इंकार करतीं तो स्पा सेंटर संचालक उन्हें वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करता और फिर स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी करवाता।

पुलिस ने सनराईज़ स्पा सेंटर में मारा छापा

पीड़िताओं के मुताबिक ये काम बीते 1 माह से चल रहा था। इधर परिजनों की शिकायत पर आज जब मदन महल थाना पुलिस ने सनराईज़ स्पा सेंटर में छापा मारा तो भीतर कई चैंबर और बिस्तर लगे मिले। पुलिस ने 2 नाबालिग छात्राओं को अभिरक्षा में लिया है और स्पा सेंटर संचालक को भी हिरासत में ले लिया है। इधर जब पुलिस ने छापे के बाद थाने में कार्यवाई में देर की गई तो परिजनों के साथ आए लोगों ने जमकर हंगामा मचाया और स्पा सेंटर संचालक पर सख्त कार्यवाई की मांग की। बहरहाल मदन महल थाना पुलिस ने ये मामला महिला पुलिस थाने को सौंप दिया है। पुलिस अधिकारी मामले में पूरी जांच के बाद वैधानिक कार्यवाई करने की बात कह रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp