Jhabua Road Accident: 20 फीट पुल से नीचे गिरी बोलेरो कार, हादसे में एक महिला सहित 5 अन्य हुए घायल |

Jhabua Road Accident: 20 फीट पुल से नीचे गिरी बोलेरो कार, हादसे में एक महिला सहित 5 अन्य हुए घायल

Jhabua Road Accident: 20 फीट पुल से नीचे गिरी बोलेरो कार, हादसे में एक महिला सहित 5 अन्य हुए घायल

Edited By :   |  

Reported By: Harish Yadav

Modified Date:  February 18, 2024 / 12:42 PM IST, Published Date : February 18, 2024/12:42 pm IST

झाबुआ।Jhabua Road Accident: झाबुआ जिले के काकड़वाणी थाने की परवलिया पुलिस चौकी क्षेत्र में 17 और 18 फरवरी की रात्रि करीब 1 बजे शादी समारोह से लोट ते वक्त एक बोलेरो गाड़ी असंतुलित होकर परवलिया मुक्तिधाम के समीप एक फूल के नीचे जा गिरी। जिसमें 1 महिला सहित 5 अन्य लोग घायल हो गए। इन घायलों को थांदला सिविल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। परवलिया पुलिस चौकी प्रभारी संजय राव ने बताया कि अलीराजपुर निवासी फैमिली बोलेरों गाड़ी MP41TA0674 से अपने पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने ग्राम मानपुर आए थे।

Read More: CG Naxali News: नक्‍सलियों ने की CAF कंपनी कमांडर की हत्‍या, कुटरू के दरभा कैंप में पदस्त थे शहीद कंपनी कमांडर 

Jhabua Road Accident: वहीं शनिवार और रविवार की रात्रि 1 बजे शादी समारोह से लौटते समय खानदन परवलिया रोड मुक्तिधाम के समीप एक अंधे मोड़ पर गाड़ी असंतुलित होकर पुलिया से नीचे गिर गई। जिसमें 1 महिला गंभीर रूप से घायल हो गई तो वहीं 5 अन्य में दो महिला दो पुरुष और एक बच्चे घायल हो गए। इस हादसे में घायल लोगों को ग्रामीण और 108 की मदद से सिविल हॉस्पिटल थांदला भेजा गया। गंभीर घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात के दाहोद के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां महिला का इलाज किया जा रहा है। वहीं मामूली घायलों का इलाज थांदला सिविल अस्पताल में किया जा रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp