Jyotiraditya Scindia showed a different style

ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिखा अलग अंदाज, आंगनबाड़ी पहुंच बच्चों को पढ़ाते हुए नजर आए मंत्री जी

Jyotiraditya Scindia showed a different style, the minister was seen teaching children at Anganwadi : 16 हजार करोड़ रूपए से ग्वालियर का विकास

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2023 / 01:50 PM IST, Published Date : February 15, 2023/1:32 pm IST

Jyotiraditya Scindia showed a different style: जबलपुर :मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सरकार की विकास यात्राओं का दौर जारी है। बता दें कि ये यात्रा पूरे मध्य प्रदेश में जारी है। इसी कड़ी में आज ग्वालियर में उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया विकास यात्रा नया बाजार के गड्डे वाले मोहल्ले में पहुंचे। जहां, उन्होंने यात्रा के दौरान आंगनबाड़ी की निरीक्षण किया। साथ ही  स्कूल में मौजूद बच्चों को सिंधिया ने पढ़ाया।

यह भी पढ़े : Shahdol News: न्याय की आस में पति को पीठ पर लादे SP कार्यालय पहुंची पत्नी, आपबीती सुन कांप जाएगी रूह

आंगनवाड़ी के बच्चों को सिंधिया ने पढ़ाया

इस दौरान सिंधिया ने कहा कि मुझे अच्छा लगता है, पढ़ना…मन करता है, महीने में एक दिन पढ़ाऊ। इसके साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उड्डयन मंत्रालय को लेकर कहा है कि 9 साल में 74 एयरपोर्ट बने है, 220 एयरपोर्ट बनाने का लक्ष्य है, आज रीवा जा रहा हूं नए एयरपोर्ट के लिए। अब प्रतिदिन 4 लाख लोग हवाई सफर करते है। एअर इंडिया ने 470 विमानों के ऑर्डर के साथ दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी एविएशन डील फाइनल कर ली, फ्रेंच कंपनी एयरबस और अमेरिकी कंपनी बोइंग से सौदा किया है।

यह भी पढ़े :: डब्ल्यूपीएल में आरसीबी की मार्गदर्शक होंगी सानिया

16 हजार करोड़ रूपए से ग्वालियर का विकास कर रहे

Jyotiraditya Scindia showed a different style: एअर इंडिया को एयरबस 250 और बोइंग 220 विमान देगा। एयरबस इसी साल के अंत तक विमानों की डिलीवरी भी शुरू कर देगी। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा है कि ग्वालियर को हम विकास से जोड़ रहे है, लगभग 16 हजार करोड़ रूपए से ग्वालियर का विकास कर रहे है, इसके साथ ही उन्होनें कहा है…18 तरीख को श्योपुर के कूनो में 14 ओर चीते आ रहे है, जो वहां की तस्वीर को बदल देगें। यानि देश में जो चितो की संख्या कम थी। वो बढ़ जाएगी। इसके आगे सिंधिया ने कहा चीता होगा… तो अब श्योपुर के कूनो में होगा।