MP Winter Session 2023

MP Winter Session 2023: “कांग्रेस ने कमल नाथ को यहां आने लायक नहीं छोड़ा”, सदन में इस बीजेपी विधायक ने ली चुटकी

MP Winter Session 2023 सदन की कार्यवाही शुरू होते ही कमलनाथ की अनुपस्थिति रहने पर कैलाश विजयवर्गीय ने विपक्ष पर तंज कसा

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2023 / 12:37 PM IST, Published Date : December 21, 2023/12:37 pm IST

MP Winter Session 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश की 16वीं विधानसभा सत्र का आज आखिरी दिन है। चार दिवसीय शीतकालीन सत्र आज स्थगित हो जाएगा। आज सदन में बाकि बचे सभी विधायकों मे पद और गोपनियता की शपथ ली। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री और छिंदवाड़ा के विधायक कमलनाथ ने इस सत्र से अनुपस्थित रहने की अनुमति मांगी थी सदन ने उन्हें अनुमति दे दी है। इसके अलावा परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि ने भी सदन के इस सत्र से अनुपस्थित रहने की अनुमति मांगी सदन ने उन्हें अनुमति दी गई है।

MP Winter Session 2023: इसके बाद राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा शुरू हुई। चर्चा बीजेपी विधायक कैलाश विजयवर्गीय ने शुरू की। कमलनाथ की अनुपस्थिति रहने पर कैलाश विजयवर्गीय ने विपक्ष पर तंज कसा बोले कांग्रेस ने उन्हें यहां आने लायक छोड़ा ही नहीं। इस पर नेताप्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने सदन को अवगत कराया कि कमलनाथ के परिवार गमी हो गई है इसलिए वे अनुपस्थित हैं। इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय ने राज्यपाल के अभिभाषण पर बोले।

ये भी पढ़ें- MP Winter Session 2023: एमपी विधानसभा का चौथा दिन, राज्यपाल के अभिभाषण पर कैलाश विजयवर्गीय ने गिनाईं ये खूबियां

ये भी पढ़ें- MP Winter Session 2023: सदन में विधायक ने एक बार फिर पेश की मिशाल, किया वेतन भत्ते का त्याग

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers