Bhopal Crime News

Bhopal Crime News: कलयुगी बाप ने बेटी का गला रेतकर झाड़ियों में फेंका, लेकिन सड़क पर आ खड़ी हुई मासूम, फिर…

Bhopal Crime News राजधानी भोपाल में कलयुगी पिता ने अपनी 8 साल की मासूम को मरा समझकर झाड़ियों में फेंका, लेकिन सड़क पर आ गई बच्ची फिर

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2024 / 11:16 AM IST, Published Date : January 31, 2024/11:16 am IST

Bhopal Crime News: भोपाल। एक बाप और बेटी का रिश्ता बहुत खास होता है, लेकिन राजधानी भोपाल से इस रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आ रही है। दरअसल, एक पिता ने अपनी ही 8 साल की मासूम बेटी का मुंह दबाकर गला रेत दिया। इसके बाद बेटी को मरा समझकर पिता ने अपनी ही मासूम को झाड़ियों में फेंक दिया। लेकिन होश आने पर बच्ची खून से लथपथ सड़क पर पहुंची और मदद मांगी। इसके बाद पुलिस ने घायल बच्ची को अस्पताल पहुंचाया।

Bhopal Crime News: घटना कोहेफिजा इलाके में मिलन शादी हॉल के पास सोमवार रात 10 बजे की बताई जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में डीसीपी रियाज इकबाल ने बताया कि, बच्ची का पिता तेज सिंह लोधी उसे ताऊ के घर चलने का कहकर ले गया था। जिसके बाद शेफिया कॉलेज के पास सुनसान इलाके में आरोपी पिता ने वारदात को अंजाम दिया।

Bhopal Crime News: आरोपी ने सोचा कि, गला कटने से बेटी मर जाएगी। लेकिन, होश में आते ही बच्ची झाड़ियों से उठकर सड़क पर आ गई। बच्ची के गले से खून बह रहा था, वहां उसने मदद मांगी। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली। आरोपी पिता ने आखिरकार इस तरीके की वारदात को अंजाम क्यों दिया? इसके बारे में अभी आरोपी से पूछताछ जारी है।

Bhopal Crime News: फिलहाल, कारण अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हुआ है। बच्ची प्रीति लोधी तेज सिंह की पहली पत्नी की बेटी है। तेज सिंह किसी टेंट हाउस का काम करता है और टीला जमालपुर में किराए के एक मकान में रहता है। मूलतः वह सागर का रहने वाला है।

भोपाल से दुष्यंत पाराशर की रिपोर्ट।

ये भी पढ़ें- Jabalpur Sex Racket: आस्था अपार्टमेंट में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस की संयुक्त कार्रवाई ने किया खुलासा

ये भी पढ़ें- Gwalior HC News: शस्त्र निलंबन आदेश पर हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी, कहा- “बुद्धि का उपयोग किए बिना दिए जा रहे आदेश”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें