Katni administration demolished houses built on government land

Katni News : बीजेपी की सरकार बनते ही शुरू हुई बुलडोजर की कार्रवाई..! प्रशासन ने गिराए ये मकान, आक्रोशित हुए लोग..

कटनी प्रशासन ने गिराए सरकारी जमीन पर बने मकान!Katni administration demolished houses built on government land

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2023 / 05:33 PM IST, Published Date : December 13, 2023/5:33 pm IST

Katni News in Hindi : कटनी। मध्यप्रदेश के कटनी जिले की नगर निगम सीमा अंतर्गत अमीरगज इलाके में सरकारी जमीन पर घर बना कर रह रहे लोगों के मकानों पर नगर निगम ने बुलडोजर चलवा दिया। वही इससे अक्रोशित लोगो ने नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते पर आक्रोशित हो बात विवाद करना शुरू कर दिया और झुमझटकी भी हुई। इलाके के लोगो ने आरोप लगाते हुए बताया का नगर निगम प्रशासन ने बिना किसी को नोटिस दिए उनके मकान को गिरा दिया जीएम से कुछ मकान के लोग नगर निगम को लगातार टैक्स देते आ रहे है और उन्हें बहुत जल्द जमीन का पट्टा भी मिलने वाला था।

read more : CG CM Oath Ceremony: पीएम मोदी की गरिमाय उपस्थिति में विष्णुदेव साय ने ली सीएम पद की शपथ, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित कई दिग्गज हुए शामिल

अवैध कब्जे को हटाने के दौरान बात विवाद और झुमझाटकी के मामला का एक वीडियो भी प्रकाश में आया है जिसमे इलाके की एक बेजुमान महिला जेसीबी से जबरन चढ़ती हुई दिखाई दे रही है। वहीं उसके बाद एक व्यक्ति को लोगो द्वारा जमकर मारपीट करते हुए दिखाई दिए और मामला गंभीर होता देखा नगर निगम का अतिक्रमण दस्ता और मौके पर मौजूद माधवनगर पुलिस वहा से रवाना हो गई।

इलाके के लोगो ने आरोप लगाते हुए बताया कि माधवनगर इलाके के अमीरगंज इलाके की रहने वाली एक बेजुबान महिला अपने बच्चो और विकलांग पति के साथ सालो से घर बनाकर रह रही है और वह कई सालो से नगर निगम को टैक्स भी देते आ रही है लेकिन जबरन उनके मकान को नगर निगम के अतिक्रमण दस्ता ने जबर बिना नोटिस दिए गिरा दिया जिससे इस भरी ठंड में उसका पूरा परिवार खुले आसमान में रहने को मजबूर है।

वहीं कटनी जिले के समाज सेवी एके खान ने यह कहा की एक तरफ बीजेपी की सरकार सरकारी जमीन पर सालो से अपना घर बना कर रह रहे है उन्हे पट्टा देने की बात करती वही वही बीजेपी की महापौर इन गरीबों के मकान पर भरी ठंड में बुलजोजर चलवा रही है,वही ए के खान ने यह भी कहा यदि इस महिला को न्याय नहीं मिला तो वह महिला के पूरे परिवार के साथ नगर निगम गेट पर भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp