Katni Police Station Viral Video

Police Station Me Bada Khel : पुलिस चौकी के बंद कमरे में हो रहा था ऐसा काम, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप, जानें क्या है पूरा मामला

Katni Police Station Viral Video : कटनी कोतवाली थाना अंतर्गत बस स्टैंड चौकी में एक वायरल वीडियो ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

Edited By :   |  

Reported By: Vikas Barman

Modified Date:  April 13, 2024 / 07:13 PM IST, Published Date : April 13, 2024/7:13 pm IST

Katni Police Station Viral Video : कटनी। कटनी कोतवाली थाना अंतर्गत बस स्टैंड चौकी में एक वायरल वीडियो ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। यह वीडियो पुलिस चौकी के बंद कमरे में पैसे लेन देन का था। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद चौकी प्रभारी अंकित मिश्रा ने तत्काल खंडन करते हुए कहा की जिसे पैसे दिए गए है वह पुलिस परिवार से ही है और उसका चौकी में आना जाना है और मार्केट में उसे पैसे कम पड़ गए थे इस लिए वह चौकी पैसे लेने आया था।

 

लेकिन वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है की चौकी के बंद कमरे में लेन देन हुआ और एक पीले रंग की शर्ट में जिस युवक में पैसे दिए वह पुलिस कर्मी को पैसे देने की बात कह चौकी से नदारत हो गया। अब इस मामले में कटनी एसपी ने वायरल हो रहे वीडियो में जांच की बात कह कार्यवाही करने की बात कह रहे है।

read more : Top Pension Scheme: मौज से कटेगा बुढ़ापा, बस इन पांच स्कीम में करना होगा निवेश, मिलेगा तगड़ा रिटर्न 

क्या है वायरल वीडियो का पूरा सच?

यह पूरा मामला अब एसपी के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने जांच का आश्वासन दिया है। कटनी एसपी अभिजीत रंजन ने बताया की बस स्टैड चौकी प्रभारी द्वारा इस वीडियो के बारे में बताए अनुसार वायरल वीडियो में जो युवक दिखाई दे रहा है वह पुलिस परिवार का होना बताया जा रहा है और शॉपिंग करने के दौरान पैसे कम पड़ने पर अपने दोस्तो से पैसे लेने वह चौकी पहुंचा था और उसी पैसे के लेन देन का वीडियो वहा पर मौजूद कोई व्यक्ति ने बना सोशल मीडिया में वायरल कर दिया जिस वीडियो की जांच कई जा रही, वायरल वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता एक युवक जो पीले रंग की शर्ट में नजर आ रहा है, जो एक युवक से बातचीत करते हुए सामने खड़े युवक को रुपये देने के बाद चौकी में मौजूद पुलिस कर्मी से रुपए देने की बात कर चौकी से नदारत हो गया।

वही लेन-देन कर रहा युवक वीरेंद्र पांडेय स्वयं को पुलिस परिवार का बता रहा। चौकी प्रभारी अंकित मिश्रा ने भी इस वीडियो के बारे में कहा की यह बात सही है जो शख्स रुपये ले रहा है वो पुलिस परिवार का है। लेकिन यह लेन देन बंद कमरे में ही क्यों हुआ यह सवाल बार-बार उठ रहा है की पीली शर्ट पहने युवक चौकी से जाता हुआ चौकी में मौजूद पुलिस कर्मी से यह कहते नदारत हो गया कि मैंने रुपये दे दिए है, और वह चौकी से नदारत हो गया। अब यह मामला पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में आया है और उंन्होने कार्यवाही का आश्वाशन दिया दिया है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp