khandwa Luteri Dulhan: शादी के लिए युवक करता रहा इंतजार, हजारों रुपए का चुना लगाकर फरार हुई लूटेरी दुल्हन |

khandwa Luteri Dulhan: शादी के लिए युवक करता रहा इंतजार, हजारों रुपए का चुना लगाकर फरार हुई लूटेरी दुल्हन

khandwa Luteri Dulhan: शादी के लिए युवक करता रहा इंतजार, हजारों रुपए का चुना लगाकर फरार हुई लूटेरी दुल्हन

Edited By :   |  

Reported By: Prateek Mishra

Modified Date:  February 2, 2024 / 04:04 PM IST, Published Date : February 2, 2024/4:02 pm IST

खंडवा। khandwa Luteri Dulhan:  लुटेरी दुल्हन की कहानी आपने कई मर्तबा सुनी होगी और फिल्मों में देखी भी होगी। लेकिन ऐसी एक सच्ची घटना सामने आई है मध्यप्रदेश के खंडवा से जहां “लूटेरी दुल्हन गिरोह” का मामला सामने आया है। ये शातिर लूटेरी दुल्हन गैंग उज्जैन के एक युवक को 50 हजार रुपए की चपत लगा कर फरार हो गई। लुटेरी दुल्हन व उसके साथियों ने युवक को शादी के लिए कोर्ट बुलाया इसके बाद बड़ी चालाकी से युवक को सराफा बाजार में खरीदारी करने का कहकर 50 हजार रुपये ले लिए। इसके बाद मौका पाते ही लूटेरी दुल्हन ने बाथरूम जाने का बहाना बनाया और 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गई। काफी देर तक युवक ने अपनी दुल्हन और उसके रिश्तेदारों की तलाश की, लेकिन वो नहीं मिले तो तब युवक को उसके साथ हुई धोखाधड़ी का अहसास हुआ।

Read More: “अगर कांग्रेस ने कार्रवाई नहीं की तो देश मान लेगा कि आप भी देश के ‘टुकड़े-टुकड़े’ करने में शामिल हैं..”, अलग राष्ट्र की मांग पर मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बोला हमला 

परिवार के साथ पहुंचा था कोर्ट

इसके बाद पीड़िच युवक अपने परिजनों के साथ कोतवाली थाने शिकायत के लिए पहुंचा। पुलिस ने शिकायती आवेदन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। दरअसल, उज्जैन जिले के रहने वाले युवक बाबुदास ने बताया कि पांच दिन पहले उसके ही परिचित युवक से हमारी खालवा में कुछ लोगों से शादी को लेकर चर्चा हुई थी। गुरुवार को कोर्ट में शादी की बात तय हुई थी। मैं अपने परिवार के साथ खंडवा कोर्ट पहुंचा। वहां युवती और उसके साथी पहले से मौजूद थे। उन्होंने कहा कि आप लोग देरी से आए हो शादी कल करेंगे। आज बाजार में खरीदी कर लेते हैं। उनकी बातों में आकर मैं राजी हो गया और शहर के सराफा बाजार पहुंचा।

Read More: Deepak Baij Statement: अंतरिम बजट को लेकर दीपक बैज का बड़ा बयान, कहा-मोदी सरकार ने देश को कर्ज के तले दबा दिया 

khandwa Luteri Dulhan:  पीड़ित ने बताया कि उन्होंने हमसे 50 हजार रुपये लेकर सराफा बाजार में एक दुकान के पास खरीदी का बहाना बनाया। उनके पास एक पुरानी बाइक भी थी जिसे वहीं छोड़कर वह भाग गए। इधर पुलिस ने शिकायत आवेदन लेकर मामले जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों की मोटरसाइकिल जब्त कर ली है। अब पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से दुल्हन और उसके साथियों की तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस का कहना है, कि जांच के बाद ही मामला स्पष्ट होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp