Deepak Baij Statement: अंतरिम बजट को लेकर दीपक बैज का बड़ा बयान, कहा-मोदी सरकार ने देश को कर्ज के तले दबा दिया |

Deepak Baij Statement: अंतरिम बजट को लेकर दीपक बैज का बड़ा बयान, कहा-मोदी सरकार ने देश को कर्ज के तले दबा दिया

Deepak Baij Statement: अंतरिम बजट को लेकर दीपक बैज का बड़ा बयान, कहा-मोदी सरकार ने देश को कर्ज के तले दबा दिया

Edited By :   |  

Reported By: Naresh Mishra

Modified Date:  February 2, 2024 / 03:03 PM IST, Published Date : February 2, 2024/3:03 pm IST

जगदलपुर।Deepak Baij Statement:  1 फरवरी गुरूवार को वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने अंतरिम बजट पेश किया। जो मोदी सरकार के कार्यकाल का आखिरी बजट था। अब इस अंतरिम बजट को लेकर कांग्रेस पार्टी तरह-तरह की बयानबाजी करती नजर आ रही है। जिसमें  पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने अंतरिम बजट को फेल बताया। इसके साथ ही बजट की तुलना जुमले से की  अंतरिम बजट के बहाने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए बजट की तुलना जुमले से की है। दीपक बैज ने अंतरिम बजट को निराशाजनक बताया।

Read More: CM Dhami Got UCC Draft: सीएम धामी को मिला UCC ड्राफ्ट, समिति की अध्यक्ष न्यायमूर्ति रंजना प्रकाश देसाई ने सदस्यों के साथ सौंपा ड्राफ्ट 

Deepak Baij Statement:  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अंतरिम बजट में केंद्र सरकार ने महंगाई कम करने बेरोजगारी कम करने के लिए किसी भी प्रकार की घोषणा नहीं कि जगदलपुर में बयान देते हुए दीपक बैज ने कहा कि अंतरिम बजट में किसानों युवाओं और महिलाओं की भी उपेक्षा की गई है। वहीं दीपक बैज ने बजट को फेल बताया और कहा कि मोदी सरकार ने देश को कर्ज के तले दबा दिया है। दीपक बैज ने दावा किया है कि इस बजट से देश को कोई फायदा नहीं होगा। आगामी लोकसभा में देश की जनता मोदी सरकार को इसका जवाब देगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp