The little maestro was seen mingling with the band members

गणेश पंडाल में बैंड वालो के साथ ताल मिलाता दिखा नन्हा उस्ताद, वीडियो हो रहा है वायरल

पांच साल की उम्र का बच्चा बड़े बैंड वालो के साथ ताल पर ताल मिला रहा है। जी हां यह नन्हा कलाकर मध्यप्रदेश के खंडवा जिले से है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : September 5, 2022/7:50 pm IST

खंडवा : आए देश में  हमारे कलाकारो कि कमी नही है आए दिन कोई  ना कोई वीडियो होता है जिससे हमारे नजरो के सामने नए चेहरे नजर आते है। लेकिन यहां वाक्या कुछ अलग ही है, लगभग चार से पांच साल की उम्र का बच्चा बड़े बैंड वालो के साथ ताल पर ताल मिला रहा है। जी हां यह नन्हा कलाकर मध्यप्रदेश के खंडवा जिले से है। जहां गणेश पंडाल में गणेश उत्सव के मौके पर सब नाच गानें में मग्न थे वहीं वहीं यह कलाकार बैंड से एक नगाड़ा लेकर बैंंड वालो के साथ ताल पर ताल मिला रहा है।

Read More: त्यौहार से पहले सरकारी कर्मचारियों मिलेगी बड़ी खुशखबरी, सीधे खाते में आएगी मोटी रकम 

हर तरफ गणेशोत्सव की धूम है। लोग अपने–अपने अंदाज में बप्पा की सेवा–चाकरी करने में जुटे है। ऐसे में खंडवा के एक नन्हे उस्ताद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो खंडवा के एक बाल गणेश पंडाल का है, जहां ये नन्हे उस्ताद खुद से बड़े लडको के साथ ताशे बजाते नजर आ रहे है। वो भी ताल से ताल मिलाकर। नन्हे उस्ताद की इस ताशा पार्टी का वीडियो लोगो को खूब भा रहा है। वीडियो में बड़े लडको के बीच ताशे पर ताल दे रहे नन्हे उस्ताद पूरी तरह भगवान गणेश की भक्ति में सराबोर नजर आ रहे है।

Read More:शराबबंदी को लेकर BJP महिला मोर्चा का प्रदेशभर में जोरदार प्रदर्शन, कई दुकानों के गिराए शटर 

 

 
Flowers