Nitin Gadkari live: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का संबोधन, किसानों के जेब में जाएगा पेट्रोल-डीजल का पैसा |

Nitin Gadkari live: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का संबोधन, किसानों के जेब में जाएगा पेट्रोल-डीजल का पैसा

Nitin Gadkari live: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का संबोधन, किसानों के जेब में जाएगा पेट्रोल-डीजल का पैसा

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2023 / 02:40 PM IST, Published Date : September 6, 2023/2:37 pm IST

Union Minister Nitin Gadkari’s address: खंडवा। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज खंडवा में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित किया और शिवराज सरकार की उपलब्ध्यिों को गिनाकर जनता से फिर से भाजपा के लिए आशीर्वाद मांगा। नितिन गड़करी ने कहा कि मध्यप्रदेश एनर्जी प्रदेश बन रहा है, पेट्रोल—डीजल का पैसा अब किसानों की जेब में जाएगा ईधन बनाने वाले प्रोजेक्ट शुरू किए जा रहे हैं।

खंडवा में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने संबोधन में कहा कि एक समय MP की चर्चा बीमारू राज्य के रूप में होती थी। अब मध्य प्रदेश की चर्चा विकासशील राज्यों में होने लगी है। आने वाले समय में MP ग्रीन हाइड्रोजन पैदा करने वाला पहला राज्य होगा।

read more: आदिवासी जिलों से गुजरने जा रही Congress की ‘आदिवासी वन अधिकार रथयात्रा’ ,Kamalnath ने दिखाई हरी झंडी

इस दौरान CM शिवराज सिंह चौहान ने भी सभा को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा और कहा कि इन्होंने CM रहते PM आवास तक वापस कर दिए थे। कांग्रेस धोखेबाजों की सरकार रही है।

read more: Indian Kim Kardashian : इंडियन किम कार्दशियन के नाम से मशहूर है ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, सेक्सी और बोल्ड वीडियो देख आप भी हो जाएंगे पानी-पानी