A student wrote a letter to PM Modi, President Putin and Zelensky

MP की छात्रा ने प्रेसीडेंट पुतिन, जेलेंस्की और पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- मैं बहुत आहात हूं

A student wrote a letter to PM Modi, President Putin and Zelensky खरगोन की धड़कन जैन ने पीए मोदी राष्ट्रपति पुतिन और राष्ट्रपति जेलेंस्की को पत्र लिख करी सीजफायर की मांग।

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2023 / 05:42 PM IST, Published Date : January 24, 2023/5:42 pm IST

A student wrote a letter to PM Modi, President Putin and Zelensky: खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन के कन्या महाविद्यालय की एक छात्रा ने रूस और यूक्रेन युद्ध को सीज फायर की अपील की है। बीए सेकेन्ड ईयर की छात्रा धड़कन जैन ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ-साथ रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की को पत्र लिखकर मार्मिक अपील की है।

A student wrote a letter to PM Modi, President Putin and Zelensky: स्थानीय पोस्ट ऑफिस से रजिस्टर्ड डाक से पत्र भेजने वाली धड़कन का कहना है कि भारत देश राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के अहिंसा परमो धर्म के सिद्धांत पर चलने वाला देश है। गांधीजी ने हमेशा अहिंसा की बात की है। रूस यूक्रेन युद्ध में हजारों लोगों की मौत हो गई दोनों देश का काफी नुकसान हुआ है। छात्रा धड़कन ने पीएम नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर भारत को विश्वगुरू बताकर पीएम मोदी से दोनों देश से हस्तक्षेप करने की भी अपील की है।

A student wrote a letter to PM Modi, President Putin and Zelensky: धड़कन का कहना है कि ऑपरेशन गंगा चलाकर युद्ध के दौरान 20 हजार लोगों को सुरक्षित लेकर आए थे तब सभी भारतीयों को खुशी हुई थी। अब विश्व गुरू नरेन्द्र मोदी को आगे कदम बढ़ाकर सीज फायर करना चाहिए। लगातार युद्ध से आहत छात्रा धड़कन ने अहिंसा को लेकर रूस और यूक्रेन के राष्ट्रपति और पीएम नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर सीज फायर की अपील की है।

ये भी पढ़ें-  पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जाएंगे पाकिस्तान? आखिर क्या है इसके पीछे की असली वजह, जानें यहां

ये भी पढ़ें- बीजेपी लांच करने जा रही अपना टीवी चैनल!जानें क्या है इसके पीछे की वजह

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers