Killed a minor friend and strangled himself to death, found suicide note

नाबालिग दोस्त का कत्ल कर खुद भी लगाया मौत को गले, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह, जानकर उड़ जाएंगे होश

नाबालिग दोस्त का कत्ल कर खुद को लगाया मौत के गले, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह, जानकर उड़ जाएंगे होश Killed a minor friend, found suicide note

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 22, 2022/12:21 pm IST

Killed a Minor Friend : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में एक छात्र के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर आई है। मृतक छात्र के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। मृतक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, पास में ही रहने वाले उसके 15 साल के दोस्त ने उसके साथ गलत काम किया। लगातार वह उसका शीरीरिक शोषण करता रहा। साथ ही फसाने की धमकी देकर पैसे ले रहा था।

Read more: फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के लिए इस एक्टर का दिखा जबरदस्त जुनून, चलाई असली बंदूकें, फैन्स बोले… 

बता दें, मृतक ने लिखा कि इसके कारण वह काफी परेशान हो चुका था। वह अपना बदला लेकर खुद की जान दे रहा है। मृतक छात्र का सुसाइड मिलने के बाद अब पुलिस इस बात से हैरान है कि जिस सुसाइड नोट में उसने उस लड़के का जिक्र किया है, वह भी मंगलवार से लापता है, लेकिन जांच पड़ताल के बाद लापता छात्र दक्ष की साइकिल जेसी मिल के खंडहर से मिली। अब तक दक्ष की बॉडी नहीं मिल पाई है। पुलिस और डॉग स्कॉड छात्र की तलाश में जेसी मिल के खंडहर में जुटी है।

जानें क्या है पूरा मामला
Killed a Minor Friend : दरअसल ग्वालियर शहर के हजीरा थाना इलाके में रहने वाले 20 साल के युवक साहिल चौहान ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मृतक मेकअप आर्टिस्ट की पढ़ाई करता था और मंगलवार रात कोचिंग से लौटकर अपने कमरे में चला गया। छात्र के सुसाइड करने के बाद कमरे में एक सुसाइड नोट मिला, उसे पढ़ने के बाद हड़कंप मच गया। सुसाइड नोट में 15 साल के लड़के को समलैंगिक बताते हुए उसकी शोषण से परेशान होकर जान देने का जिक्र किया है। इसके साथ ही सुसाइड नोट में बदला लेने का जिक्र भी किया है।

Read more: बाइक चलाने वाले हो जाएं सावधान! ऐसी वेशभूषा में पाए जाने पर कटेगा चालान, नियमों में हुए ये बड़े बदलाव 

Killed a Minor Friend : लड़के की परिजनों ने हजरत थाने में पहुंचकर अपहरण का केस दर्ज कराया है। पुलिस अब उस लड़के की तलाश में जुटी हुई है। सीएसपी रवि भैया का कहना है, मृतक कि सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी हत्या करने के बाद उसने फांसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी की। वहीं छात्र दक्ष की साइकिल मिलने के बाद उसकी बॉडी की तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें