Saif Ali Khan from practicing with real guns to shooting real guns

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के लिए इस एक्टर का दिखा जबरदस्त जुनून, चलाई असली बंदूकें, फैन्स बोले…

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के लिए इस एक्टर का दिखा जबरदस्त जुनून, चलाई असली बंदूकें, फैन्स बोले... Saif Ali Khan from practicing with real guns

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:08 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:08 am IST

Saif Ali Khan shooting real guns: मुंबई। सैफ अली खान और ऋतिक रोशन ‘विक्रम वेधा’ के धमाकेदार ट्रेलर रिलीज के बाद से ही यह फिल्म दर्शकों और आलोचकों से खूब तारीफ बटोर रही है। जहां दर्शकों ने वेधा के रूप में ऋतिक रोशन के शक्तिशाली अवतार को पसंद किया, वहीं ट्रेलर में विक्रम के रूप में सैफ अली खान के कूलेस्ट कॉप अवतार का भी खूब जादू चलता दिखा।

जैसे ही सैफ ट्रेलर में अपनी सफेद टी-शर्ट में एक सुपर चार्मिंग कॉप के रूप में स्क्रींस पर आते हैं, वो उसी वक्त अपने किरदार में पूरी तरह से ढल जाते हैं। जहां दर्शकों के लिए सैफ को इस तरह की भूमिका निभाते देखना एक बड़ा सरप्राइज होने वाला है, वहीं उन्होंने अपने किरदार में ढलने के लिए काफी मेहनत की है।

Read more: बाइक चलाने वाले हो जाएं सावधान! ऐसी वेशभूषा में पाए जाने पर कटेगा चालान, नियमों में हुए ये बड़े बदलाव 

Saif Ali Khan shooting real guns: रियल गन्स के साथ प्रैक्टिस करने से लेकर असली बंदूक की शूटिंग की। आवाज और मैकेनिज्म को समझने तक,अभिनेता ने सैल्युलाइड पर रियल दिखने के लिए हर मुमकिन कोशिश की। इस फिल्म में अपने किरदार के लिए सैफ ने छोटी से छोटी चीजों को बारिकी से नोटिस किया और अपनाया। जैसे कि पुलिसवालों के गन्स होल्ड करने का तरीका, गैंगस्टरों के निवास वाली इमारतों पर छापा मारने के तरीके को भी उन्होंने गहराई से समझा।

Read more: भिलाई स्टील प्लांट में मंडराया संकट! स्टील उत्पादन बंद होने के कगार पर, जानें वजह 

Saif Ali Khan shooting real guns: बता दें कि विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवक्र्स एंड जियो स्टूडियोज और वाई.एन.ओ.टी स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस.शशिकांत द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 30 सितम्बर को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें