Knife attack on youth supporting Nupur Sharma in Madhya Pradesh

और कितने ‘उदयपुर’? नफरत की ‘आग’.. सुलगती सियासत! आखिर कब तक इस आग में झुलसती रहेगी देश की आवाम?

Knife attack on youth supporting Nupur Sharma in Madhya Pradesh

Edited By: , July 22, 2022 / 12:07 AM IST

भोपालः उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की बर्बर हत्या के बाद राजस्थान समेत पूरे देश में मचा बवाल किसी से छिपा नहीं है। हर किसी ने तालीबानी घटना की निंदा की। लेकिन नफरत की आग महाराष्ट्र के अमरावती और फिर बिहार के सीतामढ़ी में भी भड़की। जहां कट्टरपंथियों ने बर्बरता की हदें पार की। अब मध्यप्रदेश में भी एक युवक पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। युवक की गलती ये थी कि उसने नुपूर शर्मा का समर्थन किया था। घटना को लेकर सियासी बयानबाजी तेज है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जहां आरोपियों पर NSA लगानी की बात कही तो कांग्रेस ने इन घटनाओँ के लिए बीजेपी और RSS को जिम्मेदार ठहराया। अब सवाल है कि नफरत की आग में देश की आवाम कब तक झुलसती रहेगी। सवाल ये भी कि और कितने उदयपुर?

Read more : घर पर सो रहा था परिवार, अचानक भरभराकर गिरी छत, पति-पत्नी समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत 

आगर मालवा में एक युवक को नूपुर शर्मा का समर्थन करना महंगा पड़ गया। 13 आरोपियों ने युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया। हमले के बाद काफी बवाल मचा। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में FIR दर्ज कर लिया गया है।

Read more :  Namrata Malla: नम्रता मल्ला ने ब्लैक ब्रा में दिखाए हॉट मूव्स वाला गरमागरम सेक्सी डांस, देखें वीडियो 

मामले को बीजेपी सरकार ने भी गंभीरता से लिया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा कड़े तेवर दिखाते हुए आरोपियों NSA और जिला बदर की कार्रवाई करने की बात कही। गृहमंत्री ने दावा किया कि एमपी की शांति भंग होने नहीं देंगे। दूसरी ओर कांग्रेस ने घटना के लिए बीजेपी और RSS को जिम्मेदार बताया और कटाक्ष किया कि बीजेपी इसे मुद्दा बनाकर वोट हासिल करना चाहती है।

Read more : महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन ऑटोमेटिक वेरिएंट्स की कीमत का हुआ ऐलान, इतने रुपए देकर इसे घर ले जा सकते हैं आप 

बहरहाल उदयपुर में टेलर अमरावती में कैमिस्ट फिर बिहार के सीतामढ़ी और अब एमपी के आगर मालवा में युवक पर जानलेवा हमला नफरत की चिंगारी बुझने के बजाए और भड़कती जा रही है। क्या नफरत की इस आग में सियासत घी डालने का काम कर रहा है, ये बड़ा सवाल है।

 

 

#HarGharTiranga