LLB student's body found in suspicious condition at home

हत्या या आत्महत्या? घर में संदिग्ध हालत में मिला LLB छात्र का शव, मामला सुलझाने में उलझी पुलिस

LLB student's body found in suspicious condition at home : हत्या या आत्महत्या? घर में संदिग्ध हालत में मिला LLB छात्र का शव, मामला सुलझाने में उलझी पुलिस

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : October 8, 2022/1:40 pm IST

इंदौर। LLB student’s body  : मध्यप्रदेश के इंदौर में हाई प्रोफाइल एलएलबी छात्र सुसाइड मामले में पुलिस उलझ कर रह गई है। दरअसल, छात्र का अपने ही घर में लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। बताया गया कि परिजनों ने शव के पास साफ-सफाई कर लाइसेंसी बंदूक को छुपा दिया था। घटना के 5 घंटे बाद पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई जिसके बाद पहुंची वहां पहुंची और शव को बरामद किया।

Read More : एक बार फिर गाउन में Nikki Tamboli ने ढाया कहर, तस्वीरों से नहीं हट रही लोगों की निगाहें

फ़िलहाल पुलिस हत्या या फिर आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर रही है। मामला एमजी रोड थाना क्षेत्र के रानीपुरा में रहने वाले 19 वर्षीय छात्र राफे का है। कहा गया कि छात्र ने पिता आतिफ़ की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां छात्र का शव संदिग्ध अवस्था में घर के अंदर पड़ा हुआ मिला। पुलिस को घटना की जानकारी वारदात के लगभग 5 घंटे बाद दी गई, वहीं छात्र के शव के आसपास परिजनों जरा सफाई कर लाइसेंसी बंदूक को छुपा दिया।

Read More : Mona Singh Birhday: इस टॉप के अभिनेता की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं मोना सिंह, MMS कांड से सुर्खियों में आया था नाम

वहीं घटना में पुलिस को गुमराह करने के लिए कई बार बयान बदले गए। संदिग्ध मामला होने पर पुलिस ने छात्र के शव को पीएम के लिए एम वाय अस्पताल भेज दिया। बता दें पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की वजह सामने आ सकती है। पुलिस ने काफी पूछताछ के बाद लाइसेंसी 22 बोर की राइफल को बरामद कर लिया है, लेकिन बंदूक से चली हुई गोली का खोल अब तक पुलिस नहीं ढूंढ पाई। बताया जा रहा है कि छात्र और उसके पिता के बीच में कई समय से विवाद चल रहा था। हालांकि पुलिस मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए छात्र के पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें