Bus full of processions came in the grip of high tension power wire

हाईटेंशन बिजली तार की चपेट में आई बारातियों से भरी बस.. 10 लोग झुलसे

हाईटेंशन बिजली तार की चपेट में आई बारातियों से भरी बसः Bus full of processions came in the grip of high tension power wire

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : June 5, 2022/10:03 pm IST

सतना : मध्य प्रदेश के सतना जिले में रविवार को बारातियों को ला रही एक बस सड़क किनारे लटके हाईटेंशन विद्युत तार के संपर्क में आ गयी, जिसके कारण बस में करंट फैलने से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Read more : नगर निगम की उदासीनता के चलते अधर में लटका शॉपिंग कॉम्प्लेक्स और ऑडिटोरियम का निर्माण, व्यापारियों और स्थानीय लोगो ने जताई नाराजगी

यह घटना मैहर कस्बे से करीब आठ किलोमीटर दूर शारदा मंदिर पहाड़ी के पीछे रामपुर पहाड़ी के पास हुआ। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) एच के धुर्वे ने बताया कि हादसे के वक्त बस में करीब 40 से 50 बाराती सवार थे और वे शादी में शामिल होने के बाद मैहर से सलेहा जा रहा थे।

Read more : कोरोना ने बढ़ाई चिंता, राजधानी में फिर मिले 343 नए मामले, संक्रमण दर में हुई इतने प्रतिशत की बढ़ोतरी… 

उन्होंने कहा कि बस चालक जब एक अन्य वाहन को साइड देने का प्रयास कर रहा था, उसी समय बस के लटके हुये तार के संपर्क में आने से करंट फैल गया।  धुर्वे ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मैहर पुलिस मौके पर पहुंची और विद्युत वितरण कंपनी के लाइनमैन के जरिये विद्युत आपूर्ति को तत्काल बंद करवाया गया। घटना में घायल हुए 10 लोगों को एम्बुलेंस से शासकीय चिकित्सालय मैहर भिजवाया गया।