मध्यप्रदेश: जबलपुर के पास मालगाड़ी के दो एलपीजी टैंकर पटरी से उतरे |

मध्यप्रदेश: जबलपुर के पास मालगाड़ी के दो एलपीजी टैंकर पटरी से उतरे

मध्यप्रदेश: जबलपुर के पास मालगाड़ी के दो एलपीजी टैंकर पटरी से उतरे

:   Modified Date:  June 7, 2023 / 10:18 PM IST, Published Date : June 7, 2023/10:18 pm IST

(तस्वीरों के साथ)

जबलपुर, सात जून (भाषा) मध्यप्रदेश में जबलपुर रेल मंडल के अंतर्गत एक मालगाड़ी के एलपीजी के दो टैंकर पटरी से उतर गए। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने कहा कि जबलपुर रेल मंडल के भिटोनी रेलवे स्टेशन के पास मरम्मत का काम बुधवार शाम चार बजकर 40 मिनट पर पूरा हो गया।

पश्चिम मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार रात भिटोनी स्टेशन के पास एक तेल डिपो की साइडिंग लाइन पर मालगाड़ी के एलपीजी के दो वैगन पटरी से उतर गए।

उन्होंने कहा कि चूंकि ऐसे मामलों में बहाली दिन के उजाले में की जाती है, इसलिए काम बुधवार को सूर्योदय के बाद शुरू हुआ। उन्होंने कहा कि पटरी से उतरे तेल टैंकरों की स्थित रैक में पांचवी और छठी थी।

श्रीवास्तव ने कहा कि चूंकि घटना साइडिंग लाइन पर हुई थी, इसलिए इससे जबलपुर-इटारसी खंड पर मुख्य रेलवे लाइनों पर ट्रेन यातायात प्रभावित नहीं हुआ।

उल्लेखनीय है कि यह घटना ओडिशा के बालासोर जिले में लंबी दूरी की दो ट्रेनों और एक मालगाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने के कुछ दिनों बाद हुई है। ओडिशा के बालासोर में हुए रेल हादसे में कम से कम 278 यात्रियों की जान चली गई और 900 से अधिक लोग घायल हो गए।

भाषा सं दिमो धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers