Maulana used to do dirty deeds with 6 year old innocent

6 साल की मासूम के साथ मौलाना करता था गंदी हरकत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

Maulana used to do dirty deeds with 6 year old innocent 6 साल की मासूम के साथ मौलाना करता था गंदी हरकत, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : October 28, 2022/7:50 pm IST

Maulana used to do dirty acts with innocent: खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले से एक छह साल की मासूम बच्ची के साथ मौलाना द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। यह मौलाना जकरिया मस्जिद में इमामूवल मदरसे के मौलाना अब्दुल समद पर गंभीर कड़ी कार्रवाई की गई है। घटना की सूचना मिलते ही इलाके के आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव किया था।

Read more: इलाज के नाम पर क्लीनिक में हैवानियत! डॉक्टर समेत दो लोगों ने युवती से बनाए अप्राकृतिक संबंध 

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बलपूर्वक भीड़ को बाहर की ओर खदेड़ा। वहीं इस मामले को लेकर क्षेत्र में अब भी तनाव की स्थिति बनी हुई है।

Maulana used to do dirty acts with innocent: मामला खानशाहवली कालाेनी में जकरिया मस्जिद में इमामूवल मदरसे के मौलाना (आलिम) के पास क्षेत्र में रहने वाली छह साल की बालिका पढ़ने आती थी। शुक्रवार को जब परिवार ने दोपहर में मदरसे जाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया।

Read more: पहचान छिपाकर OYO में हिंदू लड़की के साथ ऐसा काम कर रहा था मुस्लिम युवक, बजरंग दल ने रंगे हाथों पकड़ा और… 

Maulana used to do dirty acts with innocent: पूछने पर उसने मदरसे के मौलानाकी सारी गंदी हरकतें परिजनों को बता दी। इसके बाद परिजन बालिका की आपबीती सुनकर वे सीधे जकरिया मस्जिद पहुंचे। यहां कुछ ही देर में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। घटना की जानकारी लगते ही मोघट थाने से टीआइ ईश्वर सिंह चौहान मौके पर पहुंचे। यहां मस्जिद में से मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers